सरयू व राप्ती नदी में टीम ने चलाया सर्च अभियान

देवरिया प्रदेश के अन्य जनपदों से नदियों में शवों के मिलने की सूचना के बाद सोमवार को बरहज मे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 11:25 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 11:25 PM (IST)
सरयू व राप्ती नदी में टीम ने चलाया सर्च अभियान
सरयू व राप्ती नदी में टीम ने चलाया सर्च अभियान

देवरिया: प्रदेश के अन्य जनपदों से नदियों में शवों के मिलने की सूचना के बाद सोमवार को बरहज में भी पीएसी बाढ़ राहत दल और पुलिस ने सरयू नदी व राप्ती नदी में पांच घंटे सर्च अभियान चलाया। इस दौरान कोई शव नदी में उतराता नहीं मिला।

अन्य जनपदों की नदियों में शवों के बहाए जाने की सूचना के बाद जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। क्षेत्र की सरयू नदी और राप्ती नदी में शवों के बहाने को लेकर तलाशी अभियान चलाया गया। 26 वाहिनी पीएसी गोरखपुर का बाढ़ राहत दल और बरहज पुलिस ने मोटर बोट से तलाश की।

कपरवार राप्ती नदी से लेकर संगम, बरहज, पैना, तेलिया शुक्ल तक जांच पड़ताल की। बाढ़ राहत दल के एएसआइ वकील सिंह ने बताया कि कहीं भी कोई शव नदी में उतराता नहीं मिला। अधिकारियों के निर्देश पर एहतियातन यह अभियान चलाया गया। टीम में इंस्पेक्टर लालजी यादव, गौरा चौकी प्रभारी सुमित राय, सहेंद्र सिंह, रामानुज सिंह, राजेश गुप्त, प्रमोद पांडेय,अरुण सिंह, धर्मेंद्र पांडेय, प्रदीप कुशवाहा, रवि सिंह, सोमित वशिष्ठ शामिल रहे।

--

मटियरा में मिला युवक का शव

सलेमपुर: कोतवाली क्षेत्र के मटियरा में स्थित ईंट भट्ठे के समीप एक 40 वर्षीय युवक का शव रविवार की शाम पुलिस ने बरामद किया। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। कोतवाल नवीन कुमार मिश्र ने कहा शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है, शीघ्र उसके बारे में पता चल जाएगा।

--

डंपर से भिड़ी कार, युवक घायल एक घायल भागलपुर: मईल थाना क्षेत्र के भागलपुर पुलिस चौकी के समीप डंपर से कार भिड़ गई, जिससे कार सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

भाटपाररानी के चनुकी के रहने वाले हरिओम शरण पांडेय वाराणसी में अपने पिता का अंतिम संस्कार कर बेटे नितिन के साथ कार से घर लौट रहे थे। सोमवार की भोर में भागलपुर पुल के समीप डंपर से कार टकरा गई और कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया, जिसमें नीतिन घायल हो गए। उन्हें सीएचसी पहुंचाया गया।

chat bot
आपका साथी