दो साल पहले सिपाही ने मंदिर में रचाई थी शादी, अब छोड़ा, मुकदमा

महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल होने के अगले दिन रविवार को महिला थाने की पुलिस ने सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। महिला का कहना है कि सिपाही उसका पति है। मंदिर में शादी रचाने के बाद अब वह दूसरी महिला सिपाही के साथ नजदीकियां बढ़ा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 11:53 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 11:53 PM (IST)
दो साल पहले सिपाही ने मंदिर में रचाई थी शादी, अब छोड़ा,  मुकदमा
दो साल पहले सिपाही ने मंदिर में रचाई थी शादी, अब छोड़ा, मुकदमा

देवरिया: महिला के साथ अश्लील वीडियो वायरल होने के अगले दिन रविवार को महिला थाने की पुलिस ने सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। महिला का कहना है कि सिपाही उसका पति है। मंदिर में शादी रचाने के बाद अब वह दूसरी महिला सिपाही के साथ नजदीकियां बढ़ा रहा है।

महिला ने तहरीर में कहा है कि बरियारपुर थाने में तैनात सिपाही राहुल से उसकी चार वर्ष पूर्व मुलाकात हुई थी। दो वर्ष पहले दोनों ने मंदिर में शादी रचाई। सिपाही के साथ चार साल से शारीरिक रिश्ते हैं। इस दौरान तीन बार गर्भवती भी हुई। वर्तमान में राहुल की नजदीकियां एक महिला सिपाही से हो गया है। राहुल अब उसके चक्कर में पड़ गया। एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला ने फोनकर बताया है कि वह आगे कोई कार्रवाई नहीं चाहती। महिला के अनुसार मामले का निस्तारण किया जाएगा। सड़क हादसे में युवक की मौत, ससुर जख्मी

बनकटा थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के सामने रविवार की दोपहर पिकअप की ठोकर से मोटरसाइकिल सवार दामाद की मौत हो गई, जबकि ससुर घायल हो गए। हादसे के बाद दोनों घरों में कोहराम मच गया।

बिहार के सिवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र के तितरा हिरौरी गांव के रहने वाले अनिल खामपार थानाक्षेत्र के बखरी गांव अपनी ससुराल आए थे। वह ससुर मकुर्धन भगत के साथ मोटरसाइकिल से प्रतापपुर किसी काम से जा रहे थे। अभी वह बंगरा-प्रतापपुर मार्ग पर जगदीशपुर गांव के सामने पहुंचे थे कि सामने से आ रही गैस सिलेंडर लदी पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी। सड़क पर गिरने से अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। ससुर मकुर्धन घायल हो गए। हादसे के बाद चालक पिकअप लेकर भागने का प्रयास करने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष घनश्याम सिंह ने बताया कि गाड़ी के साथ चालक को हिरासत में लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी