रेलकर्मी के पुत्र-पुत्री को कमरे में बंद कर लूटपाट

जागरण संवाददाता लार रोड देवरिया लार रोड रेलवे स्टेशन परिसर स्थित रेलकर्मी के सरका

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:30 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:30 AM (IST)
रेलकर्मी के पुत्र-पुत्री को कमरे में बंद कर लूटपाट
रेलकर्मी के पुत्र-पुत्री को कमरे में बंद कर लूटपाट

जागरण संवाददाता, लार रोड, देवरिया: लार रोड रेलवे स्टेशन परिसर स्थित रेलकर्मी के सरकारी आवास में कर्मी के पुत्र व पुत्री को कमरे में बंद कर सोमवार की रात असलहाधारी बदमाशों ने लूटपाट की। लगभग एक घंटे तक उत्पात मचाने के बाद बदमाश फरार हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सोनकर, सीओ देवानंद समेत अन्य अधिकारी भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है।

महराजगंज जनपद के सोनौली थाना क्षेत्र के हरदी डाली गांव निवासी सूर्यनारायण चौधरी रेलवे में की-मैन के पद पर लार रोड में तैनात हैं, वह रविवार को पंचायत चुनाव में मतदान करने पत्नी के साथ गांव चले गए। आवास पर पुत्र गगन व पुत्री जानकी थे। सोमवार की आधी रात को असलहा लिए तीन बदमाश चहारदीवारी फांदकर कमरे में घुस गए और रेलकर्मी के पुत्र के सिर पर असलहे के वट से प्रहार कर पिटाई करने लगे, जब रेलकर्मी की पुत्री बचाव करने गई तो उसके भी सिर पर बदमाशों ने डंडे से प्रहार कर दिया। आरोप है कि जानकी ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने भाई-बहन को एक कमरे में बंद कर दिया। बदमाश 3600 नकद, टीवी समेत अन्य सामान उठा ले गए। पड़ोसियों को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। भोर में रेलकर्मी की पुत्री ने पुलिस व अपने पिता को मोबाइल से इसकी जानकारी दी।

अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा टीमें लगी हैं, जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

----

घटना के पर्दाफाश को लगाई गई एसओजी टीम

लार रोड: रोड रेलवे स्टेशन परिसर स्थित सरकारी आवास में रेलकर्मी के घर हुए लूटपाट के मामले की जांच मईल पुलिस के साथ ही एसओजी को भी सौपी गई है। एसओजी टीम दोपहर बाद पहुंची और जांच की। इस दौरान रेलकर्मी के पुत्र व पुत्री से घटना की जानकारी ली। उधर फोरेंसिक टीम भी पहुंची और नमूना एकत्र किया। एसओजी टीम ने कुछ संदिग्ध मोबाइल नंबरों का काल डिटेल खंगालने में जुटी हुई है।

-

बैंक पर तैनात पुलिस कर्मियों को नहीं लगी भनक

लार रोड: रेलकर्मी के आवास से चंद कदम दूर पर यूपी बड़ौदा बैंक हैं, जहां रात को पुलिस पिकेट लगती है। इतना ही नहीं, कुछ ही दूरी पर जीआरपी का चेकपोस्ट है, जहां दीवान व सिपाही की ड्यूटी रहती है। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार भी हो गए, लेकिन पुलिस कर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

chat bot
आपका साथी