बाइक की डिक्की तोड़ 2.50 लाख रुपये उड़ाए

एकौना थाना क्षेत्र के ग्राम विशुनपुर बगहीं निवासी जयप्रकाश दूबे का रुद्रपुर के सेंट्रल बैंक आफ इंडिया में खाता है। गांव पर वे मकान बनवा रहे हैं। गुरुवार को वह अपनी बाइक से बैंक पहुंचे और खाते से 2 लाख 50 हजार निकाल डिक्की में रखकर घर के लिए चल दिए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:32 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 01:32 AM (IST)
बाइक की डिक्की तोड़ 2.50 लाख रुपये उड़ाए
बाइक की डिक्की तोड़ 2.50 लाख रुपये उड़ाए

देवरिया: एकौना थाना क्षेत्र के पचलड़ी चौराहे के समीप बाइक की डिक्की तोड़ बदमाशों ने 2 लाख 50 हजार रुपये उड़ा दिया। यह पूरी घटना एक सीसी कैमरे में कैद हो गई है। फुटेज के जरिये पुलिस बदमाशों तक पहुंचने में जुटी हुई है।

एकौना थाना क्षेत्र के ग्राम विशुनपुर बगहीं निवासी जयप्रकाश दूबे का रुद्रपुर के सेंट्रल बैंक आफ इंडिया में खाता है। गांव पर वे मकान बनवा रहे हैं। गुरुवार को वह अपनी बाइक से बैंक पहुंचे और खाते से 2 लाख 50 हजार निकाल डिक्की में रखकर घर के लिए चल दिए। पचलड़ी चौराहे पर बाइक खड़ा कर वह दुकान में चले गए। कुछ देर बाद आए तो उनके बाइक की डिक्की टूटी हुई थी और रुपया गायब था। उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। थानाध्यक्ष रामबदन चौहान ने कहा कि जांच की जा रही है। फुटेज से अहम सुराग हाथ लग गया है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। दारोगा के घर से लाखों की चोरी

देवरिया: भाटपाररानी उपनगर के रतसिया रोड सोहन पार ढाला के निकट सोहन पार निवासी सेवानिवृत्त पुलिस इंस्पेक्टर के मकान को बुधवार की रात चोरों ने खंगाल कर नकदी व आभूषण तथा अन्य सामान उठा ले गए।

सोहनपार वार्ड निवासी सेवानिवृत्त पुलिस इंस्पेक्टर लल्लन पांडेय गांव से बाहर मकान बनवा कर रहते हैं। वह किसी कार्य बस लखनऊ गए हुए हैं। घर खाली पाकर चोर बुधवार की रात मेन गेट से अंदर घुसकर कमरों का ताला तोड़कर उसमें रखा आभूषण व नकदी उठा ले गए। थानाध्यक्ष अरुण मौर्य ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच कर शीघ्र चोरी की घटना का पर्दाफाश होगा। मकान का ताला तोड़कर चोरी

देवरिया: शहर से सटे पिपरपाती नहर के समीप स्थित एक मकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत एक लाख से अधिक का सामान उड़ा दिया। इस मामले में पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। हालांकि देर शाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

कमलेश विश्वकर्मा का मकान पिपरपाती नहर के पास है। बुधवार की रात यह मकान में ताला जड़कर कहीं गए थे, जब गुरुवार की सुबह मकान पर पहुंचे तो वह परेशान हो गए। मकान का ताला टूटा हुआ था और सामान बिखरा पड़ा था। अंदर जाकर देखे तो 18 हजार रुपये नकद समेत एक लाख से अधिक का सामान गायब था। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी