मध्य प्रदेश से अपहृत किशोरी देवरिया से बरामद

सूचना के बाद एसओजी राघव नगर पहुंची तो पता चला कि अपहरणकर्ता की बहन उसे लेकर गोरखपुर के लिए बस से निकल गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 12:30 AM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 12:30 AM (IST)
मध्य प्रदेश से अपहृत किशोरी देवरिया से बरामद
मध्य प्रदेश से अपहृत किशोरी देवरिया से बरामद

देवरिया: मध्य प्रदेश से अपहृत किशोरी को देवरिया एसओजी ने गौरीबाजार में बस रोक कर बरामद कर लिया। साथ ही एक महिला को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। देर रात तक पुलिस पूछताछ कर रही थी।

दोपहर को मध्य प्रदेश पुलिस ने एसओजी देवरिया को इनपुट दिया कि चार दिन पूर्व मध्य प्रदेश से अपहृत एक किशोरी का लोकेशन देवरिया शहर के राघव नगर में है। सूचना के बाद एसओजी राघव नगर पहुंची तो पता चला कि अपहरणकर्ता की बहन उसे लेकर गोरखपुर के लिए बस से निकल गई है। इसके बाद एसओजी सक्रिय हो गई और संबंधित बस को गौरीबाजार के समीप रोक लिया। साथ ही अपहृत किशोरी व अपहरणकर्ता की बहन को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया। अपहृत किशोरी का कहना है कि पंजाब निवासी एक युवक से वह प्रेम करती है। चार दिन पूर्व वह शादी का झांसा देकर यहां अपनी बहन के पास लेकर चला आया। उसकी बहन माडलिग करने का काम करती है।

साहब, मेरा पति दूसरी महिला के साथ हो गया है फरार

देवरिया : बघौचघाट के एक गांव का युवक पत्नी व दो बच्चों को छोड़कर दूसरी महिला के साथ फरार हो गया है। सोमवार को महिला अपने बच्चों के साथ एसपी कार्यालय पहुंची और पति को वापस करा देने की मांग की। एसपी ने मामले की जांच कराकर आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

सुबह नौ बजे ही एसपी कार्यालय ठंड में दो बच्चों को लिए महिला पहुंच गई, महिला का कहना है कि पति किसी दूसरी महिला से मोबाइल पर बातचीत करता था, 17 दिसंबर को बातचीत करता देख मैंने रोका तो वह परेशान हो गया और उसी रात घर छोड़कर गायब हो गया है। साथ में वह महिला भी गई हुई है। अब मेरे दोनों बेटों व मेरी परवरिश कैसे होगी? मेरे पति को वापस करा दीजिए। एसपी डा. श्रीपति मिश्र ने महिला को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी