कार की ठोकर से टेंपो सवार की मौत, दो घायल

लार थाना क्षेत्र के मेहरौनाघाट में शुक्रवार की दोपहर एक कार ने टेंपो में ठोकर मार दिया, जिससे टेंपो में सवार एक अधेड़ की जहां मौत हो गई, वहीं चालक समेत दो लोग घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लार पहुंचाया गया। उधर सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 12:06 AM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 12:06 AM (IST)
कार की ठोकर से टेंपो सवार की मौत, दो घायल
कार की ठोकर से टेंपो सवार की मौत, दो घायल

देवरिया : लार थाना क्षेत्र के मेहरौनाघाट में शुक्रवार की दोपहर एक कार ने टेंपो में ठोकर मार दिया, जिससे टेंपो में सवार एक अधेड़ की जहां मौत हो गई, वहीं चालक समेत दो लोग घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लार पहुंचाया गया। उधर सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

पड़ोसी प्रांत बिहार के सिवान जनपद के गुठनी थाना क्षेत्र के ग्राम सोनहुला निवासी संतोष साहनी टेंपो चलाता है। वह गुठनी से सवारी लेकर लार के लिए चला। अभी बिहार बार्डर पार कर मेहरौना पुलिस चौकी से आगे बढ़ा था कि लार की तरफ से आ रही एक कार ने टक्कर मार दिया, जिससे संतोष साहनी तथा सरहा गांव निवासी कुलदीप जहां घायल हो गए, वहीं टेंपो में सवार एक अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई। संतोष व कुलदीप को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। देर शाम तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। इस बाबत लार थानाध्यक्ष राजेश ¨सह ने कहा कि अधेड़ के शव को कब्जे में ले लिया गया है। शिनाख्त कराने का प्रयास चल रहा है। साथ ही कार को भी कब्जे में ले लिया गया है।

chat bot
आपका साथी