कंटेंनमेंट जोन में न हो लापरवाही:एसपी

जासं. देवरिया कोरोना संक्रमण को देखते हुए पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने सदर कोतवाली के

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 11:07 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 11:07 PM (IST)
कंटेंनमेंट जोन में न हो लापरवाही:एसपी
कंटेंनमेंट जोन में न हो लापरवाही:एसपी

जासं. देवरिया: कोरोना संक्रमण को देखते हुए पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने सदर कोतवाली के सोंदा स्थित कंटेंनमेंट जोन का मंगलवार को निरीक्षण किया।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस जोन से न तो कोई बाहर जाएगा और न ही किसी को अंदर आने देना है। प्रभारी निरीक्षक समय-समय पर निरीक्षण करें और किसी को कोई दिक्कत हो तो उसका समाधान कराएं।

सभी क्षेत्राधिकारियों ने भी विभिन्न थाना क्षेत्रों में बने कंटेंनमेंट जोन का निरीक्षण किया और अपना मोबाइल नंबर भी दिया, ताकि कोई दिक्कत आए तो उसका समाधान कराने के लिए लोग फोन कर सकें।

-

फार्मासिस्ट व एएनएम संक्रमित, न्यू पीएचसी मदनपुर में ताला बंद

जासं, मदनपुर : घनी आबादी वाले मदनपुर कस्बे में स्थित मदनपुर न्यू पीएचसी के फार्मासिस्ट व एएनएम के पाजिटिव होने के बाद सील कर दिया गया है। जिसके चलते लोगों का टीकाकरण तक नहीं हो सका।

करीब एक लाख से अधिक की आबादी की चिकित्सा व्यवस्था संभालने वाले मदनपुर स्थित न्यू पीएचसी कोरोना संक्रमण की मार झेल रहा है। अस्पताल पर तैनात एक मात्र फार्मासिस्ट बेचन प्रसाद व एएनएम सुनीता के पाजिटिव होने के बाद ताला लटक रहा है। जिसकी वजह से आसपास के गांव के लोग टीकाकरण की सुविधा से वंचित हो जा रहे हैं।

-----------

महेन पीएचसी पर वैक्सीन व एंटीजन किट समाप्त

मदनपुर: पीएचसी महेन में मंगलवार को वैक्सीन व एंटीजेन किट का अभाव रहा। जिसकी वजह से टीकाकरण के साथ ही जांच भी प्रभावित रही।

संक्रमण का दायरा बढ़ने के साथ ही अस्पताल पर टीकाकरण के साथ जांच कराने वालों की भीड़ जुट रही। लेकिन जांच किट नही होने से महेन अस्पताल पर 43 संदिग्धों का आरटीपीसीआर किया गया। वहीं सोमवार दो सौ वैक्सीन मिलने पर 120 को महेन में और 80 लोगों को पैना पीएचसी पर टीका लगाया गया।

chat bot
आपका साथी