छात्रों ने प्रदर्शन कर मांगी कृषि महाविद्यालय की भूमि

देवरिया बीआरडी पीजी कालेज की भूमि का पट्टा निरस्त किए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बीआरडीबीडी पीजी कालेज बरहज के गेट पर शनिवार को सपा नेता विजय रावत के नेतृत्व में छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। छात्रों ने जिला प्रशासन व सरकार विरोधी नारे लगाए

By JagranEdited By: Publish:Sat, 01 Dec 2018 10:28 PM (IST) Updated:Sat, 01 Dec 2018 10:28 PM (IST)
छात्रों ने प्रदर्शन कर मांगी कृषि महाविद्यालय की भूमि
छात्रों ने प्रदर्शन कर मांगी कृषि महाविद्यालय की भूमि

देवरिया : देवरिया बीआरडी पीजी कालेज की भूमि का पट्टा निरस्त किए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बीआरडीबीडी पीजी कालेज बरहज के गेट पर शनिवार को सपा नेता विजय रावत के नेतृत्व में छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। छात्रों ने जिला प्रशासन व सरकार विरोधी नारे लगाए।

संबोधन में विजय रावत ने कहा कि यह सरकार छात्र व नौजवान विरोधी है। इसका विकास से कुछ लेना देना नहीं है। सरकार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। सरकार के इशारे पर अफसर देवरिया बीआरडी पी जी कालेज की भूमि हड़पने का प्रयास कर रहे हैं, जिसे छात्र-नौजवान कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे। छात्र सभा जिलाध्यक्ष मनोज यादव ने कहा कि जिले के साथ बिहार के छात्र महाविद्यालय में शिक्षा ग्रहण करने आते हैं, उनके भविष्य के साथ भाजपा की सरकार और जिला प्रशासन खिलवाड़ कर रहा है। अगर जिला प्रशासन कालेज की भूमि को वापस नहीं किया तो पूरे जनपद में उग्र आंदोलन किया जाएगा। रणवीर यादव ने कहा कि सरकार कृषि विद्यालय की भूमि हड़प कर छात्रों को धोखा दे रही है। इस दौरान हरिओम यादव, विकास यादव, अंकित कुमार, राणा कुशवाहा, इमामुदीन खां, शोभित जायसवाल, आनंद जायसवाल, प्रियांशु जायसवाल, आकाश यादव, कमलेश ¨सह, ज्ञानचन्द प्रजापति, अशोक मद्धेशिया, राम प्रताप चौहान आदि छात्र मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी