top menutop menutop menu

13 उप निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल

देवरिया: पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने 13 उप निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में सोमवार को फेरबदल कर दिया। बघौचघाट से उप निरीक्षक कोमल प्रसाद का भाटपाररानी, गौरीबाजार से अक्षैबर यादव का भटनी, सलेमपुर से रवींद्र प्रताप यादव को गौरीबाजार, रामबचन चौहान को खुखुंदू से भाटपाररानी, खुखुंदू से परमात्मा राय को बघौचघाट, भटनी से राहुल सिंह को थाना मईल, बनकटा से रामबचन को रामपुर कारखाना, सदर कोतवाली से नागेश्वर सिंह को गौरीबाजार, सतरांव चौकी से अजय कुमार सिंह को पुलिस लाइन, गौरीबाजार से हवलदार राम को सतरांव पुलिस चौकी, गौरीबाजार से राघव राम को खुखुंदू, सेंटर चौकी प्रभारी उप निरीक्षक सरोजनी शर्मा को कोतवाली, तरकुलवा से उप निरीक्षक त्रिवेंद मौर्या को प्रभारी सेंटर चौकी देवरिया कोतवाली बनाया गया है।

सिपाही को हटाने की मांग

देवरिया डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पूर्व सचिव मनोज कुमार मिश्र ने सोमवार को एसपी से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि उनका गांव सलेमपुर कोतवाली में बरसीपार है। क्षेत्र का बीट सिपाही लगभग चार वर्ष से है, आए दिन वह लोगों को परेशान करता है। उसको तत्काल बीट से हटाकर कहीं अन्य जगह तैनात किया जाए।

आधा दर्जन लोगों पर मारपीट का मुकदमा

बघौचघाट थाना क्षेत्र के कोटवा मिश्र के समीप दो पक्षों में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्ज कर लिया। आसमा की तहरीर पर पुलिस ने आधा दर्जन लोगों पर बलवा, मारपीट के तहत कार्रवाई की है। थानाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.