संदिग्ध मोबाइल नंबर के जरिये हत्यारोपित तक पहुंचने में जुटी एसओजी

एक सप्ताह पूर्व किशोरी का शव एक खेत से बरामद किया गया। इस मामले में पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 12:46 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:00 AM (IST)
संदिग्ध मोबाइल नंबर के जरिये हत्यारोपित तक पहुंचने में जुटी एसओजी
संदिग्ध मोबाइल नंबर के जरिये हत्यारोपित तक पहुंचने में जुटी एसओजी

देवरिया: मदनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी की हुई हत्या के मामले में एक सप्ताह गुजरने के बाद भी पुलिस को कोई अहम सुराग हाथ नहीं लग सके है। हालांकि एक संदिग्ध मोबाइल नंबर के जरिये घटना का तार जोड़ने में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश हो जाएगा।

गांव की एक किशोरी 17 फरवरी की शाम घास काटने गई थी और उसके बाद से ही गायब हो गई। स्वजन ने तलाश किया, लेकिन पता नहीं चल सका। एक सप्ताह पूर्व किशोरी का शव एक खेत से बरामद किया गया। इस मामले में पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपितों ने वहां कोई मोबाइल नंबर का प्रयोग नहीं किया है, लेकिन एक मोबाइल नंबर संदिग्ध जरूर मिला है, जिसके जरिये पुलिस आरोपितों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। गांव में एसओजी के साथ ही सर्विलांस व मदनपुर पुलिस भी लगातार जमी हुई है और संदिग्ध माने जा रहे आधा दर्जन से अधिक युवकों से भी पुलिस पूछताछ कर चुकी है। एसपी डा.श्रीपति मिश्र का कहना है कि टीमें लगी है। जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

3.57 लाख लेने के बाद भी नहीं भेजा विदेश, मुकदमा दर्ज

देवरिया: बरहज थाना क्षेत्र के लहछुआ निवासी एक युवक से रुपये लेने के बाद भी जालसाज विदेश नहीं भेजा। इस मामले में पुलिस ने जालसाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

गांव के धर्मेंद्र कुमार बेरोजगार हैं, उन्होंने रवि प्रताप चौरसिया अज्ञात को विदेश भेजने के लिए खुद व दो अन्य साथियों का कुल 3 लाख 57 हजार रुपये दे दिए। उसने फर्जी वीजा दे दिया। जब तीनों बेरोजगार एयरपोर्ट पहुंचे और वीजा की जांच हुई तो इसकी सच्चाई सामने आ गई। इसके बाद से ही आरोपित का मोबाइल बंद है। इस मामले में उन्होंने पुलिस को तहरीर दी। बरहज पुलिस ने आरोपित रवि प्रताप के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर लालजी यादव ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी