शादी समारोह में चली गोली, युवक गंभीर

जागरण संवाददाता रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के कोरवां में शुक्रवार की रात आई बरात में गोली

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:37 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:37 PM (IST)
शादी समारोह में चली गोली, युवक गंभीर
शादी समारोह में चली गोली, युवक गंभीर

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र के कोरवां में शुक्रवार की रात आई बरात में गोली चलने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है, जहां हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है।

गांव के बीरबल यादव के यहां देवरिया शहर से बरात गई थी, जिसमें देवरिया शहर के राम गुलाम टोला के रहने वाला आकाश पुत्र दंगल सिंह भी गया था। द्वारपूजा के दौरान किसी ने गोली चला दी, जो आकाश के पैर में लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। गोली हर्ष फायरिग में चली या किसी ने मारी? यह बात देर शाम तक स्पष्ट नहीं हो सकी थी।

प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र टंडन का कहना है कि जांच की जा रही है। जल्द ही पर्दाफाश कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

---

मुक्तिधाम पर मारपीट करने वाले 11 पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, बरहज:

गौरा स्थित मुक्तिधाम पर कर्मी के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने चार नामजद व सात अज्ञात के खिलाफ मारपीट व दलित अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। साथ ही तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपित जेल भेज दिए गए। फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। गौरा स्थित मुक्तिधाम पर कटइलवा गांव के सामने दाह संस्कार करने को लेकर गुरूवार को मुक्तिधाम के कर्मी श्रीनिवास की कुछ युवकों ने पिटाई कर दी थी। श्रीनिवास की तहरीर पर पुलिस ने सूर्यभान, कन्नू, रामसेवक, अनिल कुमार व सात अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। प्रभारी निरीक्षक जयंत सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। फरार अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी