सात निरीक्षकों व छह उप निरीक्षकों को मिली थानेदारी

कानून व्यवस्था को बेहतर करने के मकसद से पुलिस महकमा में गुरुवार को फेरबदल किया गया। एसपी ने सात निरीक्षकों व छह उप निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव करते हुए उन्हें थानों का थानेदार बनाया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 10:08 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 10:08 PM (IST)
सात निरीक्षकों व छह उप निरीक्षकों को मिली थानेदारी
सात निरीक्षकों व छह उप निरीक्षकों को मिली थानेदारी

देवरिया: कानून व्यवस्था को बेहतर करने के मकसद से पुलिस महकमा में गुरुवार को फेरबदल किया गया। एसपी ने सात निरीक्षकों व छह उप निरीक्षकों के कार्यक्षेत्र में बदलाव करते हुए उन्हें थानों का थानेदार बनाया है।

पुलिस लाइंस में तैनात अनुज कुमार सिंह को सदर कोतवाली का प्रभारी निरीक्षक व सदर कोतवाली के प्रभारी नवीन कुमार सिंह को तरकुलवा का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। पुलिस लाइन में तैनात निरीक्षक जितेंद्र सिंह को रुद्रपुर कोतवाली, संतोष कुमार को पुलिस लाइंस से महुआडीह थाना, उपेंद्र कुमार मिश्र को पुलिस लाइंस से बघौचघाट थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। मदनपुर के निरीक्षक अपराध विजय सिंह को लार थाने का प्रभारी निरीक्षक, गोरखपुर से आईं अर्चना सिंह को महिला थाने का प्रभारी निरीक्षक, सदर कोतवाली में तैनात गरुणपार चौकी के प्रभारी भवानी भीख राजभर को मदनपुर थाने का प्रभारी, खामपार के थानेदार विपिन मलिक को बनकटा थाने का थानाध्यक्ष, साइबर सेल में तैनात मुकेश मिश्र को भलुअनी का थानाध्यक्ष, भलुअनी में तैनात दीपक कुमार को रामपुर कारखाना का थानाध्यक्ष, सदर कोतवाली के सिविल लाइन चौकी के प्रभारी बृजेश मिश्र को खामपार का थानाध्यक्ष और भाटपाररानी में तैनात आशुतोष कुमार को बरियारपुर का थानाध्यक्ष पद पर तैनाती मिली है। बरजोर सिंह बनें साइबर सेल प्रभारी

एसपी ने पुलिस लांइस में तैनात निरीक्षक बरजोर सिंह को साइबर सेल व डीसीआरबी शाखा प्रभारी, निरीक्षक मृत्युंजय सिंह को सोशल मीडिया सेल का प्रभारी बनाया है। पुलिस लाइंस में तैनात निरीक्षक रामविलास सिंह व राजाराम यादव को अपराध शाखा, मनीष कुमार सिंह को एकीकृत जनशिकायत प्रकोष्ठ व आइजीआरएस शाखा का प्रभारी बनाया है। निरीक्षक सुरेश कुमार मिश्र को वाचक एसपी पद पर तैनाती की गई है।

chat bot
आपका साथी