सात पर हत्या के प्रयास व दलित अधिनियम का मुकदमा

थाना क्षेत्र के ग्राम पांडेयचक चौराहे पर एक युवक पर गोलबंद होकर हुए हमले के मामले में बुधवार को पुलिस ने कार्रवाई कर दी। सात नामजद लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा, दलित अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 11:41 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 11:41 PM (IST)
सात पर हत्या के प्रयास व दलित अधिनियम का मुकदमा
सात पर हत्या के प्रयास व दलित अधिनियम का मुकदमा

देवरिया: थाना क्षेत्र के ग्राम पांडेयचक चौराहे पर एक युवक पर गोलबंद होकर हुए हमले के मामले में बुधवार को पुलिस ने कार्रवाई कर दी। सात नामजद लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा, दलित अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम बनकटा निवासी सुग्रीव प्रसाद मंगलवार को पांडेयचक चौराहे पर गया था। इसी बीच आधा दर्जन से अधिक की संख्या में लोगों ने उस पर हमला बोल दिया। जिससे चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई। साथ ही दुकानें भी बंद हो गई। सुग्रीव को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। इस मामले में सुग्रीव के पिता महेंद्र की तहरीर पर पुलिस ने बनकटा निवासी अखंड प्रताप यादव व पांडेयचक निवासी गो¨वद यादव, गुलटेनी यादव, लल्लन यादव, ईश्वर यादव, महेश राजभर और महंथ यादव निवासी अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास, बलवा, हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। इस बाबत प्रभारी निरीक्षक अजय ओझा ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी