बस्ती स्थानान्तरित किया गया लूट का मुकदमा

देवरिया आ रहे बहराइच के सराफा व्यवसायी से 9 लाख रुपये लूट की घटना का घटना स्थल जांच में देवरिया पाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 10:00 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 10:00 PM (IST)
बस्ती स्थानान्तरित किया गया लूट का मुकदमा
बस्ती स्थानान्तरित किया गया लूट का मुकदमा

देवरिया: बहराइच से ज्वेलरी का पैसा वसूली कर लग्जरी बस से देवरिया आ रहे बहराइच के सराफा व्यवसायी को नशीला पदार्थ सुंघा कर जहरखुरानों ने नौ लाख रुपये लूट लिया था। इस मामले में देवरिया पुलिस की जांच में घटना बस्ती जनपद में ही होना पाया गया, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा बस्ती स्थानान्तरित कर दिया है। अब मामले की विवेचना बस्ती पुलिस करेगी।

शहर के अबूबकर नगर निवासी राधेश्याम वर्मा की अंसारी रोड पर सराफा की दुकान है। वह बहराइच जिले में भी दुकानदारों को आभूषण बेचते हैं। उनके रिश्तेदार बहराइच के मोहित पूर्वी मोहल्ला निवासी राजकुमार वर्मा उर्फ राजू सोनी पुत्र विजय वर्मा भी सराफा व्यवसायी हैं। राधेश्याम के आभूषण का पैसा वसूल कर 7 अगस्त को राजकुमार बस से देवरिया आ रहे थे, बस्ती में एक ढाबे पर उन्होंने चाय-नाश्ता किया इसके बाद वह बस में बेहोश हो गए। देवरिया पहुंचने पर बेहोशी की हालत में बस से उतार कर अस्पताल पहुंचाए गए। होश में आने पर पता चला कि वह जहरखुरानी का शिकार हो गए। जहरखुरान नौ लाख रुपये व आभूषण लूट लिए।

सदर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की। जांच में घटनास्थल बस्ती होना पाया गया। बदमाश घटना को अंजाम देकर खलीलाबाद में उतर गए। एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि घटना स्थल बस्ती जनपद में है। मुकदमा बस्ती स्थानान्तरित कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी