रुद्रपुर के सीओ की पत्नी की मौत

जागरण संवाददाता देवरिया रुद्रपुर के सीओ अंबिका राम की 52 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी की कोरो

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:20 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:20 PM (IST)
रुद्रपुर के सीओ की पत्नी की मौत
रुद्रपुर के सीओ की पत्नी की मौत

जागरण संवाददाता, देवरिया: रुद्रपुर के सीओ अंबिका राम की 52 वर्षीय पत्नी लक्ष्मी देवी की कोरोना से मौत हो गई। उनका इलाज जिला महिला चिकित्सालय स्थित एमसीएच विग के कोविड अस्पताल में चल रहा था। इस दौरान उन्हें सांस लेने में परेशानी होने पर कोविड एल टू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सीएमओ डा. आलोक पांडेय ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

--

29 तक बंद रहेंगे राजस्व व चकबंदी न्यायालय

देवरिया: जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए राजस्व व चकबंदी न्यायालयों को 29 अप्रैल तक बंद रखने का निर्देश दिया है। जनपद के सभी राजस्व व चकबंदी न्यायालय सात दिनों के लिए पूर्णतया बंद रहेंगे। वादकारियों को वादों में आगे सुनवाई की तिथि उनके मोबाइल नंबर पर दी जाएगी। पीठासीन अधिकारियों को इसके लिए निर्देश दिए गए हैं।

--

खुद के साथ ही दूसरे को भी मास्क के लिए करें जागरूक

जासं, देवरिया: डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष सुभाष चंद राव की अध्यक्षता में अधिवक्ताओं की बैठक हुई। इसमें कोरोना से बचाव के लिए सभी से मास्क का प्रयोग करने के साथ ही अन्य को भी इसकेप्रति जागरूक करने की बात कही गई।

पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना के नाम पर भय व डर व्यक्ति के अंदर प्रवेश कर जाता है, यह मानव जीवन को खतरे में डाल देता है, कोरोना एक महामारी है, लेकिन इसके नाम पर भय को अपने दिलों दिमाग में घुसने न दें, तभी जीवन हमेशा सुरक्षित रहेगा। इसके बचाव का जो भी उपाय है, जैसे मास्क का प्रयोग, शारीरिक दूरी पर विशेष ध्यान दें। भीड़-भाड़ स्थानों पर जाने से बचें। केवल इस नियम का पालन कर अपनी जिदगी बचा सकते हैं।

बैठक में अरविद साहनी, काजी मोहम्मद आमीर, आनंद राय, सुरेंद्र राव, जटाशंकर सिंह, सत्य नारायण यादव, बाल मुकुंद सिंह, राधेश्याम पाठक, अमित तिवारी, सुभाष मिश्र, श्याम नारायण पति त्रिपाठी, ब्रजभूषण यादव, रजनीकांत पांडेय प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी