इनामी डकैत ने न्यायालय में किया समर्पण

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम जिगनी बाग निवासी सर्वेश्वर बखरा में एसबीआइ का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे। 18 नवंबर को गौरीबाजार बैंक से पांच लाख 40 हजार रुपये निकाल कर बखरा जाते समय बदमाशों ने विशुनपुरा के समीप गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 10:26 PM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 10:26 PM (IST)
इनामी डकैत ने न्यायालय में किया समर्पण
इनामी डकैत ने न्यायालय में किया समर्पण

देवरिया: गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम विशुनपुरा के समीप ग्राहक सेवा केंद्र संचालक की हुई हत्या व डकैती के मामले में फरार चल रहे 25 हजार रुपये के इनामी डकैत ने शनिवार को पुलिस की आंख में धूल झोंक कर न्यायालय में हाजिर हो गया। इस मामले में अन्य छह बदमाश पहले ही जेल भेजे जा चुके हैं। अब न्यायालय में समर्पण करने वाले बदमाश को पुलिस रिमांड पर लेगी।

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के ग्राम जिगनी बाग निवासी सर्वेश्वर बखरा में एसबीआइ का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे। 18 नवंबर को गौरीबाजार बैंक से पांच लाख 40 हजार रुपये निकाल कर बखरा जाते समय बदमाशों ने विशुनपुरा के समीप गोली मारकर उनकी हत्या कर दी और रुपये लूट लिए। इस घटना का पुलिस ने चार दिन बाद ही पर्दाफाश करते हुए पांच बदमाशों को जेल भेज दिया, जबकि एक बदमाश को एक सप्ताह पूर्व मुठभेड के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया था। फरार चल रहे सरगना भोलू निवासी सिरजम थाना गौरीबाजार के ऊपर एसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। साथ ही गिरफ्तारी के लिए एसओजी समेत कई टीमें भी लगी हुई थी। शनिवार को न्यायालय में हाजिर होने का पुलिस को अंदेशा था, इसलिए पुलिस टीम भी न्यायालय के आसपास सक्रिय थी, इस बीच अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सूर्यकांतधर द्विवेदी के न्यायालय में भोलू ने दोपहर बाद समर्पण कर दिया। पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने कहा कि बदमाश ने न्यायालय में समर्पण कर दिया है। पूछताछ के लिए उसे रिमांड पर लिया जाएगा।

भोलू ने ही मारी थी सर्वेश्वर को गोली

सर्वेश्वर को गोली भोलू ने ही मारी थी और घटना के बाद से ही फरार चल रहा था। गिरफ्तार साथी सोनू ने बताया था कि वह तथा भोलू एक ही बाइक से सर्वेश्वर का पीछा किए और विशुनपुरा के समीप रोक लिए। सोनू पैसे के लिए लड़ने लगा तो भोलू ने ही सर्वेश्वर को गोली मार कर हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी