डाक्टर, बैंक मैनेजर समेत 105 कोरोना संक्रमित

देवरिया में दोबारा सील किया गया सीएमओ कार्यालय लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्या

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 10:28 PM (IST) Updated:Tue, 11 Aug 2020 10:28 PM (IST)
डाक्टर, बैंक मैनेजर समेत 105 कोरोना संक्रमित
डाक्टर, बैंक मैनेजर समेत 105 कोरोना संक्रमित

देवरिया: जनपद में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ने लगा है। मंगलवार को 105 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें डाक्टर, बैंक मैनेजर भी शामिल हैं। जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर कर 2116 हो गई है। अबतक 16 लोगों की मौत हुई है। लगातार स्वास्थ्य कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव होने से स्वास्थ्य महकमे में दहशत बढ़ गई है। सीएमओ कार्यालय को दूसरी बार दो दिन के लिए सील कर दिया गया है। 1153 एक्टिव केस हैं।

खुखुंदू नया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक, एएनएम के साथ ही इन लोगों के परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद अस्पताल को सैनिटाइज कराया गया। इसके अलावा सेंट्रल बैंक रामलक्षन के मैनेजर की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बैंक को दो दिनों के लिए बंद कर सैनिटाइज कराया गया। गौरीबाजार, तरकुलवा के भी स्वास्थ्य कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इन अस्पतालों को भी सैनिटाइज कराया गया। सलेमपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कर्मचारियों के पॉजिटिव होने के चलते अस्पताल को सील कर दिया गया है। इमरजेंसी सेवा भी ठप कर दी गई है।

सलेमपुर उपनगर के वार्ड संख्या छह के चार लोग, परान छपरा में एक, वार्ड नौ, दस व हरैया में एक-एक, बरसीपार के एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएचसी लार के भी एक कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। भटनी अस्पताल के भी एक चिकित्सक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल सील कर दिया गया है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा.आलोक कुमार पांडेय ने कहा कि 105 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 947 लोग स्वस्थ्य हुए हैं।

chat bot
आपका साथी