मार्ग दुर्घटना में मजदूर की मौत

पति की दीर्घायु के लिए पत्नी हरितालिका तीज व्रत रखने की तैयारी में जुटी थी, अचानक मार्ग दुर्घटना में उसकी मांग का ¨सदूर उजड़ जाने की सूचना मिली तो वह बेहोश हो गई। पानी का छींटा मार लोगों ने उसे होश में लाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 11:21 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 11:21 PM (IST)
मार्ग दुर्घटना में मजदूर की मौत
मार्ग दुर्घटना में मजदूर की मौत

देवरिया : पति की दीर्घायु के लिए पत्नी हरितालिका तीज व्रत रखने की तैयारी में जुटी थी, अचानक मार्ग दुर्घटना में उसकी मांग का ¨सदूर उजड़ जाने की सूचना मिली तो वह बेहोश हो गई। पानी का छींटा मार लोगों ने उसे होश में लाया। मजदूर परिवार का इकलौता कमाऊ सदस्य था और परिवार का सहारा था।

गौरीबाजार थाना क्षेत्र के ग्राम करमेल निवासी रामबदन चौहान 40 पुत्र बदलू मजदूरी कर परिवार की जीविका चलाता था। मंगलवार की रात सरौरा गांव में कार्य करने के लिए कामेश्वर चौहान के साथ गया था। मजदूरी करने के बाद दोनों बाइक से गांव आ रहे थे, बाइक कामेश्वर चौहान चला रहा था। अभी वह सदर कोतवाली के बढ़या बुजुर्ग के समीप पहुंचे थे कि मोटरसाइकिल से आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें रामबदन चौहान गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रामबदन ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। उधर पत्नी संगीता देवी बुधवार को तीज व्रत रखने की तैयारी में थी। अचानक मौत की सूचना पहुंचते ही परिवार में मातम छा गया। मृतक को चार बच्चे हैं, जिसमें रेखा 12, किरन 10, साहिल 7, शिवा 5 हैं ।

chat bot
आपका साथी