झूम कर बरसा बदरा, जलभराव से परेशान रहे लोग

शहर के पोस्टमार्टम रोड लोक निर्माण विभाग कार्यालय समेत कई जगहों पर लगा पानी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 11:45 PM (IST)
झूम कर बरसा बदरा, जलभराव से परेशान रहे लोग
झूम कर बरसा बदरा, जलभराव से परेशान रहे लोग

जागरण संवाददाता, देवरिया: बुधवार को शहर समेत ग्रामीण अंचलों में भी झूम कर बदरा बरसे। बारिश के चलते शहर से लेकर ग्रामीण अंचलों में भी जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई और लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। उधर बिजली व्यवस्था भी प्रभावित रही।

दोपहर को अचानक मौसम बदल गया। आसमान में बादल छाने के साथ ही हवा चलने लगी। सुहानी हवा ने लोगों को गर्मी से निजात दिलाने का काम किया। इस बीच तेज बारिश शुरू हो गई। दिन में कई बार मूसलधार बारिश हुई। बारिश के चलते राघव नगर को जाने वाली सड़क, पोस्टमार्टम को जाने वाली सड़क, राघवनगर, सीसी रोड के अलावा लोक निर्माण विभाग के कार्यालय समेत कई जगहों पर जल जमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई।राघवनगर में चार घंटे तक जलभराव के चलते लोग परेशान रहे।

पानी से लबालब सड़क पर सपाइयों ने रोपा धान

जागरण संवाददाता, भलुअनी: क्षेत्र में जर्जर सड़कों की मरम्म्त नहीं होने से आजिज सपा कार्यकर्ताओं ने भलुअनी ब्लाक के भलुअनी-करौली मार्ग बेलडाड़-कठिनइया मार्ग में लबालब पानी के बीच धान रोपकर विरोध जताया ।

सपा नेता विजय रावत युवा छात्र सभा जिला अध्यक्ष मनोज यादव अंकित यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ प्रर्दशन किया। रावत ने कहा कि भाजपा सरकार में बरहज विधानसभा क्षेत्र की कई सड़कें टूट चुकी हैं। विकास का कोई काम नहीं हुआ है लेकिन भाजपा सरकार विकास का ढोंग कर रही है। आज गड्ढामुक्त की जगह सड़कें गड्ढा युक्त हो गई हैं। जिससे आए दिन रोज घटना वह दुर्घटना हो रही है। अगर एक हफ्ते के अंदर इन सड़कों का मरम्मत नहीं हुआ तो समाजवादी पार्टी बरहज विधानसभा के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने का काम करेंगे। छात्र सभा के जिलाध्यक्ष मनोज यादव ने कहा भाजपा के सरकार में किसान नौजवान छात्र बेरोजगार सभी परेशान हैं।

इस दौरान मुख्य रूप से अंकित यादव अभितोष यादव संजय चौहान सुरेश राजभर दिनेश प्रजापति सुनील पांडे प्रिस यादव संजय सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी