टिकट दलाल की गिरफ्तारी को सीआइबी का सलेमपुर में छापा

सीआइबी की टीम ने मंगलवार को सलेमपुर में टिकट दलाल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। हालांकि सीआइबी टीम को सफलता हाथ नहीं लगी। दिन भर सीआइबी टीम स्टेशन स्थित रेल आरक्षण काउंटर पर जमी रही। टीम की छापेमारी के चलते टिकट दलालों में हड़कंप मचा रहा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 12:01 AM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 12:01 AM (IST)
टिकट दलाल की गिरफ्तारी को सीआइबी का सलेमपुर में छापा
टिकट दलाल की गिरफ्तारी को सीआइबी का सलेमपुर में छापा

देवरिया: सीआइबी की टीम ने मंगलवार को सलेमपुर में टिकट दलाल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। हालांकि सीआइबी टीम को सफलता हाथ नहीं लगी। दिन भर सीआइबी टीम स्टेशन स्थित रेल आरक्षण काउंटर पर जमी रही। टीम की छापेमारी के चलते टिकट दलालों में हड़कंप मचा रहा।

होली व वैवाहिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए लोग बाहर से घर आए थे। वैवाहिक कार्यक्रम व होली बीतने के बाद अब लोगों को अपने गंतव्य को जाना है, लेकिन लंबी दूरी की ट्रेनों में सीट पहले से ही फुल है। ऐसे में लोगों के सामने तत्काल टिकट ही एक सहारा है, लेकिन तत्काल टिकट मिलना भी आसान नहीं है। पूरी रात लाइन लगाने के बाद भी टिकट लोगों को नहीं मिल पा रहा है, जबकि दलालों को टिकट आसानी से मिल जा रहा है। सीआइबी प्रभारी संजय कुमार राय की टीम सलेमपुर उपनगर स्थित एक साइबर कैफे की जांच की, हालांकि इस दौरान टीम को सफलता नहीं मिली। इसके बाद टीम आरक्षण काउंटर पर भी जमी रही। आरक्षण काउंटर पर टीम के होने के चलते टिकट दलालों में हड़कंप मचा रहा और टिकट दलाल आरक्षण काउंटर पर नजर नहीं आए, जिसके चलते टीम को बैरंग वापस लौटना पड़ा। सीआइबी प्रभारी ने कहा कि टीम लगी है। जल्द ही बड़ी सफलता हाथ लगेगी।

chat bot
आपका साथी