नगर के भीतर नौ जगहों पर लगाए गए पोस्ट कोविड शिविर

उन शिविरों में दो सीनियर डाक्टर सलाह व उपचार के लिए अपनी सेवाएं दे रहे हैं। कोई भी व्यक्ति सलाह या उपचार के लिए इस पोस्ट कोविड शिविरों से सहायता ले सकते हैं। इन शिविरों पर निगरानी के लिए भाजपा संगठन की तरफ से पार्टी के दो कार्यकर्ताओं को शिफ्ट के हिसाब से जिम्मेदारी तय की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:23 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:23 PM (IST)
नगर के भीतर नौ जगहों पर लगाए गए पोस्ट कोविड शिविर
नगर के भीतर नौ जगहों पर लगाए गए पोस्ट कोविड शिविर

देवरिया: भाजपा नगर मंडल की बैठक गुरुवार को गरुलपार स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई, जिसमें पार्टी के दिशा-निर्देशों को लेकर विचार-विमर्श किया गया। जिलाध्यक्ष अंतर्यामी सिह ने कहा कि नगर के अंदर जिन नौ जगहों पर पोस्ट कोविड शिविर लगाए जा रहे हैं, उनमें अधिकतर का संचालन शुरू हो गया है।

उन्होंने कहा कि उन शिविरों में दो सीनियर डाक्टर सलाह व उपचार के लिए अपनी सेवाएं दे रहे हैं। कोई भी व्यक्ति सलाह या उपचार के लिए इस पोस्ट कोविड शिविरों से सहायता ले सकते हैं। इन शिविरों पर निगरानी के लिए भाजपा संगठन की तरफ से पार्टी के दो कार्यकर्ताओं को शिफ्ट के हिसाब से जिम्मेदारी तय की गई है। कोरोना महामारी के चलते बैठकें वर्चुअल हो रही थीं। कोरोना क‌र्फ्यू में आंशिक छूट की वजह से यह बैठक संभव हो पाई है।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में जिन परिवारों ने अपनों को खोया है। हमारी संवेदना उन परिवारों के प्रति है। जो लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद ठीक हुए हैं। उनमें से अधिकतर लोगों में स्वास्थ्य से जुड़ी बहुत सी शिकायतें सुनने को मिल रही है। इसको ध्यान में रखते हुए पार्टी की तरफ से पोस्ट कोविड शिविर लगवाने का कार्य सुनिश्चित किया गया। इस बैठक में नगर मंडल प्रभारी रमेश सिंह, संतोष मिश्र, दुर्गेशनाथ त्रिपाठी, अनिल गुप्ता, जिला संगठन मंत्री निर्मला गौतम, दिवाकर मिश्र, अमित मदनवाल, संजू सोनी, दिनेश गुप्ता, रमेश मल्ल, दीपक वर्मा, गोविद मणि, धनंजय तिवारी, वीरेंद्र सिंह, राम आशीष मौर्य, सत्येंद्र मणि, अतुल पासवान, विजय पटेल, आकाश मिश्र, रूपम पांडेय आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी