हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रही दबिश

भलुअनी थाना क्षेत्र के चकजीवन मठिया में भूमि विवाद में हुई महिला की मौत के मामले में फरार आरोपितों की गिरफ्तारी में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। हालांकि पुलिस के हाथ फरार आरोपित नहीं लग सके।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 10:42 PM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 10:42 PM (IST)
हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रही दबिश
हत्यारोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रही दबिश

देवरिया: भलुअनी थाना क्षेत्र के चकजीवन मठिया में भूमि विवाद में हुई महिला की मौत के मामले में फरार आरोपितों की गिरफ्तारी में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। हालांकि पुलिस के हाथ फरार आरोपित नहीं लग सके।

दीपावली के दिन बच्चों की ओर से पटाखा फोड़ने को लेकर विवाद हो गया। उस समय तो मामला शांत हो गया, लेकिन अगले दिन पांच नवंबर की सुबह दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और भूमि बंटवारे को लेकर कहासुनी करते हुए मारपीट करने लगे। इस दौरान ईंट पत्थर के साथ गोलियां भी तड़तड़ाई। जिसमें संजू देवी पत्नी उमेश गंभीर रूप से घायल हो गई और इलाज के दौरान बुधवार की रात उनकी मौत हो गई। संजू की मौत के बाद से ही पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश तो दे रही है, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। थानाध्यक्ष दीपक कुमार का कहना है कि फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगी हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट की कापी अभी नहीं आई है। कापी मिलते ही हत्या के प्रयास की धारा के साथ ही हत्या की धारा बढ़ा दी जाएगी। एक तरफ से चार तो एक तरफ से तीन आरोपित पहले से ही गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं। पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए पशु तस्कर

मईल थाना क्षेत्र के भागलपुर पुल के समीप पुलिस चौकी होने के बावजूद पशु तस्करी नहीं रुक पा रही है। शुक्रवार की सुबह भागलपुर पुल के पास बनाए गए बैरियर से पुलिस कर्मियों को चकमा देकर पशु तस्कर बलिया जनपद के उभांव क्षेत्र से पुल के रास्ते पशु लदा ट्रक लेकर पुलिस के सामने से भाग गए। सुबह पुलिस बलिया जनपद की तरफ से आ रहे ट्रक को रोकने के लिए हाथ दी, लेकिन ट्रक चालक नहीं रुका और तेजी से लेकर निकल गया। लोगों का कहना है कि ट्रक में पशु लदा था। अखिल भारत हिदू महासभा के जिलाध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कहा कि भागलपुर पुलिस चौकी पर सीसीटीवी कैमरा लगाने की जरुरत है और हर वाहन की चेकिग होनी चाहिए। थानाध्यक्ष प्रमोद सिंह ने कहा कि पशु तस्करों का पुलिस पीछा कर रही थी, लेकिन वह चकमा देकर भाग गए। बैरियर को मजबूत किया जाएगा। पशु तस्करों पर पुलिस की नजर है।

chat bot
आपका साथी