चौकीदार की तहरीर पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा

-सलेमपुर कोतवाली के मनिहारी के समीप बागीचे से निर्वस्त्र महिला की हत्या कर शव फेंकने का मामला

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 10:32 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 10:32 PM (IST)
चौकीदार की तहरीर पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा
चौकीदार की तहरीर पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा

देवरिया : सलेमपुर कोतवाली के मनिहारी के समीप बागीचे से एक दिन पूर्व मिली निर्वस्त्र महिला की सिर कटी लाश की दूसरे दिन शुक्रवार को भी दिनभर शिनाख्त करने में जुटी रही। उधर गांव के चौकीदार की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया।

पुलिसकर्मियों ने बताया कि घटना चार-पांच दिन पुराना लग रहा है। ज्यादा दिन होने से सिर कंकाल जैसा हो गया है, इसलिए चेहरा नहीं स्पष्ट हो पा रहा है। इतना ही नहीं, कोई ऐसा कपड़ा या कोई अन्य सामान भी मौके पर नहीं छोड़ा गया है, जिसको पुलिस जांच का आधार बनाकर घटना का पर्दाफाश कर सके। एसओजी घटना के पर्दाफाश के लिए इलेक्ट्रानिक सर्विलांस का सहारा ले रही है। नौ साल पहले भी यहां मिली थी निर्वस्त्र युवती की लाश

इस क्षेत्र में इस तरह की यह पहली घटना नहीं है। इसके पहले भी बागीचे से लगभग 500 मीटर की दूरी पर 2011 में भी एक युवती की हत्या कर निर्वस्त्र कर फेंक दिया गया था। इसके बाद 2014 में सलेमपुर के मनिहारी के समीप ही एक युवक की सिर कटी लाश मिली थी। इस घटना का अभी पर्दाफाश नहीं हो सका है। पुलिस अधीक्षक डा. श्रीपति मिश्र ने कहा कि टीमें लगी हैं। शव की शिनाख्त होने के बाद घटना का पर्दाफाश हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी