आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दी कुशीनगर में दबिश

सिधी मिल कालोनी निवासी 25 वर्षीय करन पुत्र भोला अपने दोस्तों के साथ शनिवार की दोपहर को चीनी मिल मैदान परिसर में गुल्ली-डंडा खेल रहे थे। इस बीच बाइक से आए शिव व सोनू ने करन को गोली मार दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Feb 2021 01:16 AM (IST) Updated:Wed, 10 Feb 2021 01:16 AM (IST)
आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दी कुशीनगर में दबिश
आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने दी कुशीनगर में दबिश

देवरिया: शहर के चीनी मिल मैदान में गुल्ली डंडा खेलने के दौरान युवक को मारी गई गोली के मामले में चार दिन गुजर जाने के बाद भी कोतवाली पुलिस खाली हाथ है। मंगलवार को पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कुशीनगर में दबिश तो दी, लेकिन सफलता हाथ नहीं लग सकी। पुलिस अधिकारी जल्द ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लेने का दावा कर रहे हैं।

सिधी मिल कालोनी निवासी 25 वर्षीय करन पुत्र भोला अपने दोस्तों के साथ शनिवार की दोपहर को चीनी मिल मैदान परिसर में गुल्ली-डंडा खेल रहे थे। इस बीच बाइक से आए शिव व सोनू ने करन को गोली मार दिया। जिससे करन गंभीर रूप से घायल हो गए। इस मामले में दोनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई है। घटना के बाद से ही आरोपितों ने अपने मोबाइलों को बंद कर लिए हैं, जिसके चलते पुलिस को उनका लोकेशन नहीं मिल पा रहा है। कोतवाल राजू सिंह का कहना है कि टीमें लगी है। जल्द ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शराब तस्करों के लिए मुफीद बना भाटपाररानी क्षेत्र

देवरिया: पड़ोसी प्रांत बिहार में शराब पर पाबंदी के बाद भाटपाररानी क्षेत्र शराब तस्करों के लिए मुफीद बन गया है। बिहार के अधिकांश सीमाएं क्षेत्र के इलाकों से मिलान कर रही है, जिसका तस्कर बड़े पैमाने पर प्रयोग कर शराब तस्करी कर रहे हैं। पहले ट्रकों से शराब तस्करी होती रही, लेकिन अब तस्कर लग्जरी गाड़ी व छोटी गाड़ी का शराब तस्करी में प्रयोग कर रहे है। रंगों के त्योहार होली के नजदीक आने के चलते हरियाणा की शराब की मांग बढ़ गई है और तस्कर शराब मंगाकर स्टोर भी करने लगे हैं।

पहले तस्कर बिना नंबर की गाड़ी या फिर हरियाणा का नंबर अपनी गाड़ियों पर लगाकर इस कार्य को करते दिख रहे थे, लेकिन अब वह चार पहिया वाहनों को लूटकर तस्करी के कार्य को अंजाम दे रहे हैं। क्षेत्र के बलुआ अफगान ,नंदपुर, भिगारी बाजार, चकिया कोठी, हाता, हरे राम चौराहा, प्रतापपुर, बनकटा, सोहगरा, रामपुर बुजुर्ग,एकडेंगा आदि जगहों से तस्कर आसानी से अपनी गाड़िया बिहार में प्रवेश करा दे रहे हैं। इसके अलावा घाटी नंदपुर मार्ग, भिगारी भोरे मार्ग, भिगारी बिरमा पट्टी मार्ग, चकिया रामपुर बुजुर्ग मार्ग, भवानी छापर जैतपुरा मार्ग, प्रतापपुर चीनी मिल मार्ग, बनकटा जगदीश से मैदानिया मार्ग, बनकटा मैरवा मार्ग सुंदरपार रामपुर बुजुर्ग मैरवा मार्ग, छेरिया पंडितपुरा मार्ग, जैतपुरा रामकोला मार्ग आदि के रास्ते शराब तस्करी के लिए मुफीद हैं। इन गांवों के पगडंडियों का रास्ता और भी सुरक्षित है। क्षेत्राधिकारी पंचम लाल ने कहा कि पुलिस तस्करों के खिलाफ कारवाई कर रही है । पुलिसिया कार्रवाई के कारण ही शराब तस्करी पर लगाम लगा है।

chat bot
आपका साथी