हत्यारोपित दामाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप राय ने कहा कि हत्यारोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

JagranMon, 14 Jun 2021 01:55 AM (IST)
हत्यारोपित दामाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

देवरिया: बघौचघाट थाना क्षेत्र के कोइरीपट्टी में ससुर की हत्या करने वाले दामाद को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। एक दिन पहले ही आरोपित पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पड़ोसी प्रांत बिहार के गोपालगंज जनपद के विजयीपुर थाना के नौका टोला रहने वाले सुखारी राजभर ने अपनी बेटी की शादी बघौचघाट के ग्राम कोइरी पट्टी में गोवर्धन से की थी। अपनी बेटी से मिलने व कुशलक्षेम पूछने के लिए 12 दिसंबर 2020 को कोईरी पट्टी सुखारी आए। इस बीच सुखारी के सिर पर दामाद ने हमला बोल दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई। इस मामले में गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच में पुलिस जुटी थी। कई जगहों पर दबिश देने के बाद भी वह पुलिस के हाथ नहीं लग पा रहा था। रविवार की सुबह पुलिस ने गोवर्धन को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र प्रताप राय ने कहा कि हत्यारोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

घर में घुसकर नकदी समेत लाखों की चोरी

देवरिया: तरकुलवा थाना क्षेत्र के दुबे टोला में शनिवार की रात चोरों ने एक घर में घुसकर नकदी समेत लाखों का सामान चुरा लिया। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच कर जल्द घटना का पर्दाफाश कर देने का आश्वासन दिया है।

गांव के नौशाद अहमद के पिता की तबीयत खराब होने के चलते शनिवार की देर शाम वह देवरिया चले गए। जब लौटे तो घर का दरवाजा खुला था, अंदर जाकर देखे तो उनके होश उड़ गए। सामान बिखरा पड़ा था और 14 हजार रुपये नकदी समेत लाखों के आभूषण गायब थे। एक युवक को उन्होंने मकान से भागते हुए भी देखा। उनकी शिकायत पर यूपी 112 की टीम भी पहुंची और जांच की। प्रभारी निरीक्षक जयंत सिंह ने कहा कि जांच की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। भूमि विवाद में चटकी लाठियां, चार घायल

देवरिया: मदनपुर थाना क्षेत्र के मरवट में शनिवार की देर शाम भूमि विवाद में हुई मारपीट में चार लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज पीएचसी पर कराया गया। इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर दी है।

गांव के मुख्तार व रेशू यादव के बीच भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। शनिवार की रात मारपीट हो गई। लोगों के बीच बचाव करने के बाद मामला शांत हो सका। लेकिन तब तक मारपीट में मुख्तार, उनकी बेटी सविता, उनके पुत्र शिव प्रकाश व शिवकुमार घायल हो चुके थे। थाने पर न्याय के लिए पहुंचे तो पुलिस कार्रवाई करने की बजाय घंटों बैठाए रखी। मारपीट में चार लोग घायल

देवरिया: खुखुंदू थाना क्षेत्र के सठियांव में शादी समारोह को लेकर हो रही सफाई के दौरान मारपीट होने के चलते चार लोग घायल हो गए। गांव के भगवान कुशवाहा का कहना है कि उनके बेटे राजन का 18 जून को तिलक है। उसी को लेकर सफाई कराई जा रही थी। पड़ोसी सफाई पर एतराज करते हुए विवाद करने लगा। इस बीच मारपीट हो गई। जिसमें भगवान, भागमनी देवी, विद्या, राजन घायल हो गए। तहरीर मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

दुकानदार को मारपीट कर किया घायल

देवरिया: खुखुंदू थाना क्षेत्र के सिसई चौराहे पर एक दुकानदार की युवक ने पिटाई कर दी। घायल का इलाज पीएचसी में कराया गया। जुआफर के रहने वाले लालचंद चौहान का सिसई चौराहे पर मिठाई की दुकान है। रविवार को वह अपनी दुकान पर बैठे थे, इस बीच एक युवक शराब की नशे में आकर उनसे विवाद करने लगा और अपशब्द बोलने लगा। जब उन्होंने विरोध जताया तो आरोपित ने पिटाई कर दी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.