हिस्ट्रीशीटर समेत सात को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता देवरिया भलुअनी थाना क्षेत्र के टेकुआ के समीप से पुलिस ने फारचूनर में सव

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 11:37 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 11:37 PM (IST)
हिस्ट्रीशीटर समेत सात को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हिस्ट्रीशीटर समेत सात को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, देवरिया:

भलुअनी थाना क्षेत्र के टेकुआ के समीप से पुलिस ने फारचूनर में सवार हिस्ट्रीशीटर समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया। इनके पास से तलाशी के दौरान एक लाख 10 हजार रुपये नकद व कट्टा तथा कारतूस भी बरामद किया गया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। थाने का हिस्ट्रीशीटर अविनाश सिंह निवासी जरार मानिक थाना भलुअनी कुछ लोगों के साथ फारचूनर से घूम रहा था। थानाध्यक्ष गोपाल प्रसाद को सूचना मिली कि हिस्ट्रीशीटर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव मैदान में उतरे कुछ प्रत्याशियों को धमका रहा है और उन्हें चुनाव न लड़ने के लिए दबाव बना रहा है। सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई और टेकुआ के समीप से संबंधित फारचूनर को पुलिस ने पकड़ लिया, उस समय गाड़ी में हिस्ट्रीशीटर अविनाश सिंह के अलावा रामध्यान यादव निवासी धनौती मठिया थाना मदनपुर, सत्येंद्र सिंह निवासी पड़री छत्रपति, अंजेश कुशवाहा निवासी धनौती मठिया, रविद्र प्रताप सिंह निवासी चकरवा थाना मदनपुर, ओमप्रकाश विश्वकर्मा निवासी कुईया, ईश्वर चंद्र निवासी कुईया बैठे मिले। तलाशी के दौरान अविनाश के पास से कट्टा व कारतूस, रामध्यान के पास से एक लाख 10 हजार रुपये नकद पुलिस ने बरामद किया। थानाध्यक्ष ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

--

पुलिस ने नामजद दो आरोपितों को उठाया

जागरण संवाददाता, देवरिया:

बरहज थाना क्षेत्र के करजहां में युवक की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने दो नामजद आरोपितों को रविवार की शाम हिरासत में लिया है। देर रात तक पुलिस ने आरोपितों से पूछताछ की। एसओजी टीम ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए मऊ जिले में दबिश दी, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी।

गांव के विश्वजीत उर्फ रंटू की शुक्रवार की शाम उस समय गोली मारकर हत्या कर दी गई, जब वह गांव के बाहर एक दुकान पर खड़ा था। इस मामले में पुलिस गांव के ही सुनील यादव, अंशू यादव, रवि यादव, गोपाल यादव, जगदीश यादव, अरविद यादव व सोनू यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना में जुटी हुई है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस गश्त तीसरे दिन भी जारी रही। प्रभारी निरीक्षक जयंत सिंह ने कहा कि गिरफ्तारी में टीम लगी हैं।

chat bot
आपका साथी