दुकानदार ने युवकों पर फेका खौलता हुआ तेल

वृंदावन चौराहे पर गुरुवार की शाम दुकानदार ने विवाद होने पर खौलता तेल फेंक दिया जिसके चलते दो युवक झुलस गए। लोगों ने युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। पुलिस दुकानदार समेत तीन लोगों को पूछताछ के लिए थाने लाई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 11:25 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 11:25 PM (IST)
दुकानदार ने युवकों पर फेका खौलता हुआ तेल
दुकानदार ने युवकों पर फेका खौलता हुआ तेल

देवरिया: वृंदावन चौराहे पर गुरुवार की शाम दुकानदार ने विवाद होने पर खौलता तेल फेंक दिया जिसके चलते दो युवक झुलस गए। लोगों ने युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। पुलिस दुकानदार समेत तीन लोगों को पूछताछ के लिए थाने लाई है।

वृंदावन गांव के रहने वाले नित्यानंद व सोहन प्रजापति चौराहे पर सामान लेने दुकान पर गए थे। इसी बीच दुकानदार से विवाद हो गया।दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। आरोप है कि इसी बीच दुकानदार आग बबूला हो गया और उसने कड़ाही में खौलता तेल दोनों के ऊपर फेंक दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से झुलस गए। पीड़ितों ने इसकी सूचना डायल 112 नंबर पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानदार समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस मौके पर गई थी। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। दोनों पक्ष के तीन लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। ट्रक फंसने से बाधित रहा मदनपुर-कपरवार मार्ग, परेशान हुए राहगीर

देवरिया: मदनपुर-कपरवार मार्ग की दशा दयनीय हो गई है। आए दिन मार्ग पर बड़े वाहन फंसने से आवागमन बाधित हो जा रहा। गड्ढे व उखड़ी गिट्टियों की वजह से दोपहिया वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो रहे। उसके बावजूद भी सड़क की मरम्मत का कोई उपाय होता नजर नही आ रहा। गुरुवार को तीन ट्रक फंसने से घंटों जाम लगा रहा।

करीब आठ किमी लम्बा मदनपुर-कपरवार मार्ग टूट कर पूरी तरह बिखर गया है। बीते एक पखवारे में दो ट्रक गड्ढों में फंस कर पलट गए तो एक सप्ताह के भीतर ग्राम बहसुआ के समीप ट्रक धंसने से आवागमन बाधित रहा है। गुरुवार को भी तीन ट्रक फंस गए। जिसकी वजह से दोनों तरफ लंबा जाम लगा गया। ग्रामीणों का कहना है कि कुछ गड्ढों में गिट्टी व मिट्टी डाल कर मरम्मत का कोरम पूरा कर लिया गया। जिसका नतीजा है कि हर दिन बाइक सवार गिर कर चोटिल हो रहे। सड़क की स्थिति ऐसी है कि वाहन की कौन कहे पैदल चलने लायक नही है।मुख्य अभियंता पीडब्लूडी बीबी श्रीवास्तव ने बताया की अधिशासी अभियंता से वार्ता कर जल्द ही समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी