युवती का सोशल मीडिया पर वायरल किया फोटो

-शादी के लिए दबाव बना रहा युवक तैयार न होने पर किया घिनौना कार्य -युवती के पिता ने एसपी से की शिकायत साइबर सेल को सौंपी गई जांच

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 10:57 PM (IST) Updated:Fri, 14 Aug 2020 10:57 PM (IST)
युवती का सोशल मीडिया पर वायरल किया फोटो
युवती का सोशल मीडिया पर वायरल किया फोटो

देवरिया :

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का सोशल मीडिया पर एक युवक के साथ फोटो गांव का ही एक युवक ने वायरल कर दिया है। जिससे युवती परेशान है और आत्म हत्या करने का भी प्रयास किया, हालांकि परिवार के सदस्यों ने उसे बचा लिया। साथ ही शुक्रवार को इस मामले में एसपी से युवती के पिता ने शिकायत की। मामले की जांच साइबर क्राइम सेल को एसपी डा.श्रीपति ने सौंप दिया।

गांव की एक युवती के पिता के मोबाइल पर दस दिन पूर्व युवक ने फोन किया, बताया कि युवती से बात कराइए, वह युवती का शिक्षक बोल रहा है। पिता ने युवती को मोबाइल दे दिया, युवती पर युवक ने शादी का दबाव बनाया, लेकिन युवती ने उसकी बात मानने से इन्कार कर दिया। इस पर बदनाम करने की धमकी दी। चार दिन बाद ही युवक ने एक युवक के साथ फोटो वायरल कर दिया है। साथ ही एक फर्जी फेसबुक आइडी बनाकर उस पर तरह-तरह का कमेंट युवक द्वारा किया जा रहा है। युवती सदमे में हैं। युवती के पिता ने बताया कि इसकी शिकायत रामपुर कारखाना थाने में भी की गई। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। एसपी ने कहा कि जांच की जा रही है। जल्द आरोपित गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी