टैंकर पलटने से बह गया डीजल व पेट्रोल

मईल थाना क्षेत्र के कुंडौली के समीप डीजल व पेट्रोल से भरा टैंकर नवलपुर-भागलपुर मार्ग पर विद्युत पोल से टकरा कर पलट गया। टैंकर में भरा अधिकांश डीजल व पेट्रोल खेत में बह गया। आसपास के ग्रामीण काफी तेल उठा ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को काफी प्रयास के बाद क्रेन लगाकर उठवाया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 11:17 PM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 11:17 PM (IST)
टैंकर पलटने से बह गया डीजल व पेट्रोल
टैंकर पलटने से बह गया डीजल व पेट्रोल

देवरिया: मईल थाना क्षेत्र के कुंडौली के समीप डीजल व पेट्रोल से भरा टैंकर नवलपुर-भागलपुर मार्ग पर विद्युत पोल से टकरा कर पलट गया। टैंकर में भरा अधिकांश डीजल व पेट्रोल खेत में बह गया। आसपास के ग्रामीण काफी तेल उठा ले गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंकर को काफी प्रयास के बाद क्रेन लगाकर उठवाया।

मुगलसराय से एक टैंकर छह हजार लीटर पेट्रोल व छह हजार लीटर डीजल लेकर देवरिया आ रहा था, मंगलवार की भोर में भागलपुर-नवलपुर मार्ग पर लक्ष्मण चौराहा और कुंडौली गांव के बीच अचानक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकराने के बाद खेत में पलट गया। तेल खेत में ही गिरने लगा। इसकी भनक जब लोगों को लगी तो सैकड़ों की संख्या में लोग गैलन व बाल्टी लेकर पहुंच गए और तेल उठाकर ले जाने लगे। सूचना मिलते ही मईल पुलिस मौके पर पहुंच गई और तत्काल उस क्षेत्र को ब्लाक करते हुए ग्रामीणों को वहां से दूर किया। जिससे कुछ देर तक यातायात भी प्रभावित रहा। प्रभारी निरीक्षक रवींद्र कुमार रवि ने कहा कि कुछ तेल टैंकर से गिर गया है। क्रेन से टैंकर उठाया गया।

chat bot
आपका साथी