एक और मिला पॉजिटिव,154 निगेटिव

लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज संक्रमितों की संख्या 133 हो गई -जिले में अभी तक स्वस्थ हुए 47 कोरोना पॉजिटिव

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Jun 2020 10:11 PM (IST) Updated:Mon, 08 Jun 2020 06:06 AM (IST)
एक और मिला पॉजिटिव,154 निगेटिव
एक और मिला पॉजिटिव,154 निगेटिव

कोरोना संक्रमण

-

जागरण संवाददाता, देवरिया : बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर स्थित लैब से रविवार को 154 की जांच रिपोर्ट निगेटिव व एक की पॉजिटिव आई। अब जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 133 हो गई है। रविवार को एक कोरोना संक्रमित कोविड समतुल्य अस्पताल सेंट्रल एकेडमी से स्वस्थ होकर घर चला गया। स्वस्थ होने वालों की संख्या 47 हो गई है। एक की मौत हो चुकी है। 85 एक्टिव केस हैं। कोरोना पॉजिटिव लार क्षेत्र के डुमरी गांव कर रहने वाला है।

सीएमओ डा. आलोक पांडेय ने कहा कि जांच में एक कोरोना पॉजिटिव व 154 निगेटिव मिले हैं। संक्रमित व्यक्ति को इलाज के लिए सेंट्रल एकेडमी कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

--

156 लोगों के लिए गए नमूने

जिला अस्पताल समेत तहसील मुख्यालयों पर बने सैंपल कलेक्शन सेंटरों पर कुल 156 कोरोना संदिग्धों की सैंपलिग की गई। जिसमें जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने आइसोलेशन वार्ड में 38 संदिग्धों के नमूने लिए। सभी नमूने बाबा राघव दास मेडिकल कालेज गोरखपुर जांच के लिए भेज दिया गया।

----

क्वारंटाइन सेंटर में अधेड़ की मौत, रिपोर्ट निगेटिव

रुद्रपुर : कोतवाली क्षेत्र के रुद्रपुर -निबहीं मार्ग पर स्थित पं.श्रीकृष्ण उपाध्याय महिला महाविद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में एक अधेड़ ने रविवार को अपराह्न दम तोड़ दिया । मौत की खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

खोरमा निवासी जयप्रकाश पुत्र नेवुर (55) सूरत से आए थे। तीन जून से क्वारंटाइन थे। उसी दिन जांच के लिए उनका नमूना भेजा गया था। जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

जिलाधिकारी अमित किशोर ने बताया कि बीआरडी मेडिकल कालेज से आई रिपोर्ट में जय प्रकाश की जांच रिपोर्ट निगेटिव है। हार्ट अटैक होने से मौत हुई है।

chat bot
आपका साथी