सीएम कार्यालय के आदेश पर दो के खिलाफ मुकदमा

जिला परिषद में दूसरे की दुकान की धरोहर राशि लेकर किराया पर देने के मामले में सीएम कार्यालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 11:42 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 11:42 PM (IST)
सीएम कार्यालय के आदेश पर दो के खिलाफ मुकदमा
सीएम कार्यालय के आदेश पर दो के खिलाफ मुकदमा

देवरिया: शहर के बसियवा निवासी एक युवक की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने दो के खिलाफ अमानत में खयानत का मुकदमा पंजीकृत किया है। यह कार्रवाई कोतवाली पुलिस ने मुख्यमंत्री कार्यालय के आदेश पर की है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई है।

मोहल्ले के निवासी सौरभ वर्मा की मुलाकात अगस्तपार निवासी तुफानी व अरविद से हुई। दोनों ने बताया कि कस्तूरबा विद्यालय की तरफ जिला परिषद में उनकी दुकान है। उसके लिए वह 80 हजार रुपये की पगड़ी लिए और तीन हजार रुपये मासिक किराया तय हुआ। जब दुकान खोलने का समय हुआ तो पता चला कि वह दुकान तो उनके नाम से है ही नहीं, वह दुकान तो किसी और के नाम से है। अब न तो वह पगड़ी की राशि द रहे हैं और न ही दिया गया मासिक किराया ही वापस कर रहे हैं। कोतवाली पुलिस को सौरभ ने तहरीर दी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद पीड़ित ने मुख्यमंत्री कार्यालय में गुहार लगाई। अब कोतवाली पुलिस ने तुफानी व अरविद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सदर कोतवाल अरुण मौर्या ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

chat bot
आपका साथी