पुरानी रंजिश में मारपीट, 15 घायल

देवरिया के मईल थाना क्षेत्र के ग्राम भटौली में हुए विवाद के दौरान हुई फायरिग।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 09:47 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 09:47 PM (IST)
पुरानी रंजिश में मारपीट, 15 घायल
पुरानी रंजिश में मारपीट, 15 घायल

देवरिया: मईल थाना क्षेत्र के ग्राम भटौली में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में गुरुवार को जमकर मारपीट हुई। जिसमें 15 लोग घायल हो गए। गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए सीओ बरहज के नेतृत्व में मौके पर पांच थानों की पुलिस तैनात की गई है। घायलों में दो की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने भागलपुर से जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

गांव के शिवम कुमार, कोटेदार सगीर के यहां से राशन लेकर आ रहे थे, इस बीच एक पक्ष के लोग उसे रोक लिए और पुरानी रंजिश को लेकर पीटने लगे। दूसरे पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए। जमकर ईंट पत्थर चलने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थिति संभालने का प्रयास किया लेकिन भीड़ हटने का नाम नहीं ले रही थी।

इसके बाद सीओ दिनेश सिंह यादव के नेतृत्व में बरहज, भलुअनी, सलेमपुर व लार थाने की भी पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब जाकर स्थिति नियंत्रित हुई। घायलों में एक पक्ष के शिवम, तुलसी,नगीना, काशी, विकास, रामसिगार ,परमा, मन्जू देवी, कंचन व दूसरे पक्ष के सकीर अखदस, वसीम, जफर, अजहर आजाद समेत पंद्रह लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को पीएचसी पहुंचाया। एक पक्ष का आरोप है कि फायरिग भी की गई। सीओ दिनेश सिंह यादव ने कहा कि अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। गांव में पुलिस तैनात की गई है।

chat bot
आपका साथी