विक्षिप्त महिला ने मचाया उत्पात, दर्जनभर लोगों को पीटा

उपनगर के सोहनाग मोड़ के समीप एक विक्षिप्त महिला को बाइक सवार द्वारा ठोकर मारने के बाद महिला उग्र हो गई। महिला ने लगभग एक दर्जन लोगों की पिटाई करने के साथ ही आधा दर्जन लोगों की मोटरसाइकिल को भी नुकसान पहुंचा दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 11:38 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 11:38 PM (IST)
विक्षिप्त महिला ने मचाया उत्पात, दर्जनभर लोगों को पीटा
विक्षिप्त महिला ने मचाया उत्पात, दर्जनभर लोगों को पीटा

देवरिया: उपनगर के सोहनाग मोड़ के समीप एक विक्षिप्त महिला को बाइक सवार द्वारा ठोकर मारने के बाद महिला उग्र हो गई। महिला ने लगभग एक दर्जन लोगों की पिटाई करने के साथ ही आधा दर्जन लोगों की मोटरसाइकिल को भी नुकसान पहुंचा दिया। इतना ही नहीं, पुलिस की अपाची भी पलट दी। आधे घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने किसी तरह महिला को समझा-बुझाकर शांत कराया।

खुखुंदू थाना क्षेत्र के ग्राम बालेपुर निवासी एक महिला सलेमपुर के सोहनाग मोड़ के समीप घूम रही थी। इस बीच एक मोटरसाइकिल सवार ने ठोकर मार दिया। जिससे वह घायल हो गई। इसके बाद महिला ने आपा खोल दिया और एक डंडा उठाकर लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने के साथ ही मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त करने लगी। कई दुकानदार उसके उत्पात को देख दुकान खुला छोड़ भागने लगे। जबकि कुछ ठेला भी पलट दी। सूचना पर अपाची दस्ता पहुंचा तो महिला ने अपाची भी पलट दिया। महिला के उत्पात बढ़ने की सूचना पर कोतवाली के प्रभारी श्याम बिहारी महिला पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह उसे जबरन अपनी गाड़ी में बैठाया, तब तक महिला की मार से रामपुर बछउर निवासी अजीत ¨सह समेत एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो चुके थे। इस बाबत महिला को काबू में करने के दौरान पुलिस से भी जोर जबरदस्ती करती रही। प्रभारी निरीक्षक श्याम बिहारी ने कहा कि महिला विक्षिप्त है। गाड़ी से उसे उसके घर भिजवा दिया गया है। महिला के उत्पात से कुछ लोग घायल हुए हैं। उनका इलाज अस्पताल पर करा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी