नौकरी दिलाने के नाम पर दो युवतियों से हड़पा बीस-बीस हजार

कुशीनगर जनपद के एक जालसाज द्वारा दो लड़कियों को नौकरी दिलाने के नाम पर बीस-बीस हजार रुपये डकार लेने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में दोनों पीड़िताओं ने कोतवाली पुलिस को सोमवार को तहरीर दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 11:17 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 11:17 PM (IST)
नौकरी दिलाने के नाम पर दो युवतियों से हड़पा बीस-बीस हजार
नौकरी दिलाने के नाम पर दो युवतियों से हड़पा बीस-बीस हजार

देवरिया : कुशीनगर जनपद के एक जालसाज द्वारा दो लड़कियों को नौकरी दिलाने के नाम पर बीस-बीस हजार रुपये डकार लेने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में दोनों पीड़िताओं ने कोतवाली पुलिस को सोमवार को तहरीर दे दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हालांकि देरशाम तक इस मामले में मुकदमे की कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

तरकुलवा थाना क्षेत्र के ग्राम सोनहुला रामनगर निवासी वंदना जायसवाल पुत्री विजयमल जायसवाल तथा उसकी सहेली अनिता यादव पुत्री रामदुलारे यादव निवासी भटनी दादन की मुलाकात एक लड़की से तीन माह पहले हुई। उस लड़की ने दोनों को कुशीनगर जनपद के कसया थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति से नौकरी दिला देने की बात कही। साथ ही इसके लिए बीस-बीस हजार रुपये की मांग भी की गई। दोनों लड़कियों ने संबंधित व्यक्ति को देवरिया में बुलाकर बीस-बीस हजार रुपये भी दे दिया। इसके बाद से ही वह जालसाज दोनों को आजकल में नौकरी दिला देने की बात कह दौड़ा रहा है, लेकिन अभी तक न तो रुपये दिया है और न ही नौकरी। कोतवाली के प्रभारी विजय नारायण ने कहा कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी