घर में घुसकर मां-बेटी को पीटा, आठ पर मुकदमा

जागरण संवाददाता देवरिया सदर कोतवाली के गोविदपुर गांव में गुरुवार की शाम पांच बजे आपसी र

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:20 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:20 PM (IST)
घर में घुसकर मां-बेटी को पीटा, आठ पर मुकदमा
घर में घुसकर मां-बेटी को पीटा, आठ पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, देवरिया: सदर कोतवाली के गोविदपुर गांव में गुरुवार की शाम पांच बजे आपसी रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने घर में घुसकर मां-बेटी की पिटाई कर दी। पुलिस ने इस मामले में आठ लोगों पर मारपीट, तोड़फोड़, पथराव समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

ऊषा देवी के घर में कुछ लोग घुस गए और पिटाई करने। बीच-बचाव के लिए बेटी रितू मणि आई तो आरोपितों ने उसे भी पीट कर घायल कर दिया। वहीं घर में रखे सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने धर्मेंद्र मणि, सतीश मणि, योगेश मणि, मनोज मणि, प्रखर मणि, प्रशांत मणि, विकास मणि, आलोक मणि के खिलाफ मारपीट, बलवा, तोड़फोड़ समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाल राजू सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

---

पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत सात पर बलवा का मुकदमा

जागरण संवाददाता, रुद्रपुर: पंचायत चुनाव में वोट न देने के कारण बुधवार को फतेहपुर गांव में मारपीट कर 12 लोगों को घायल करने के मामले में पुलिस ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य समेत सात के खिलाफ बलवा, मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

घटना के बाद संतोष राजभर ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद पुलिस ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव, विनोद यादव, नरसिंह यादव, राजेंद्र यादव, प्रणव यादव, खुटारी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें से विनोद, नरसिंह व राजेंद्र यादव को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र टंडन ने कहा कि तीन आरोपित गिरफ्तार कर लिए गए हैं, अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी