साइबर सेल की कामयाबी, 108 मोबाइल बरामद

जिले के कुछ ऐसे लोग थे। जिनको यह उम्मीद नहीं थी कि गायब मोबाइल मिल जाएगा। लेकिन पुलिस की साइबर सेल की मेहनत रंग लाई। गुमशुदा मोबाइल के लोगों के प्रार्थना पत्र पर पुलिस टीम ने कार्य किया और बारह लाख कीमत की गायब 108 मोबाइल बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Nov 2019 11:25 PM (IST) Updated:Wed, 13 Nov 2019 11:25 PM (IST)
साइबर सेल की कामयाबी, 108 मोबाइल बरामद
साइबर सेल की कामयाबी, 108 मोबाइल बरामद

देवरिया: जिले के कुछ ऐसे लोग थे। जिनको यह उम्मीद नहीं थी कि गायब मोबाइल मिल जाएगा। लेकिन पुलिस की साइबर सेल की मेहनत रंग लाई। गुमशुदा मोबाइल के लोगों के प्रार्थना पत्र पर पुलिस टीम ने कार्य किया और बारह लाख कीमत की गायब 108 मोबाइल बरामद किया। पुलिस अधीक्षक डा. श्रीपति मिश्र ने सभी आवेदकों को पुलिस लाइन में बुला कर उनका मोबाइल सौंपा।

पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया गुमशुदा मोबाइल की बरामदगी के लिए साइबर सेल की टीम को लगाया गया था। जिसमें साइबर सेल के प्रभारी उप निरीक्षक मुकेश मिश्र, चन्द्रशेखर यादव, प्रद्युम्न जायसवाल, राजेश तिवारी, प्रिया को लगाया गया था। गायब मोबाइल के लिए 108 प्रार्थना पत्र मिले थे। जिसमें सभी 108 मोबाइल जिसकी कीमत 12 लाख रुपये है। उसे विभिन्न स्थानों से बरामद किया गया है। आज जिनका मोबाइल है उन्हें दिया जा रहा है।

---------------------

इनको मिला गायब मोबाइल

शैलेन्द्र मौर्या, अनुराग, सोनू यादव, अभिषेक मद्धेशिया, अजय निषाद, रत्नेश सिंह आदि को पुलिस अधीक्षक ने मोबाइल सौंपा। गायब मोबाइल लोगों को मिला उनके चेहरे खिल उठे।

chat bot
आपका साथी