सलेमपुर के विधायक समेत 283 कोरोना पाजिटिव

जागरण संवाददाता देवरिया जिले में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है। मंगलवार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 12:14 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 12:14 AM (IST)
सलेमपुर के विधायक समेत 283 कोरोना पाजिटिव
सलेमपुर के विधायक समेत 283 कोरोना पाजिटिव

जागरण संवाददाता, देवरिया: जिले में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है। मंगलवार को आई कोरोना जांच रिपोर्ट में 283 की रिपोर्ट पाजिटिव आई है, जिसमें विधायक सलेमपुर काली प्रसाद, समाज कल्याण अधिकारी रामपाल यादव, जिला अस्पताल के डाक्टर एनके पांडेय आदि शामिल हैं। विधायक को सांस लेने में परेशानी होने पर एमसीएच विग कोविड एल टू अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

संक्रमितों की संख्या बढ़कर 9330 हो गई है। मंगलवार को 96 लोग स्वस्थ हुए। अभी तक कुल 7040 लोग स्वस्थ हुए हैं। होम आइसोलेशन में 1810 संक्रमितों व कोविड अस्पताल में 97 संक्रमितों भर्ती हैं। सक्रिय केस की संख्या बढ़कर 2184 हो गई है।

सीएमओ डा. आलोक पांडेय ने कहा कि मंगलवार 283 लोगों की जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है, अधिक से अधिक जांच कराई जा रही है।

----

जिला अस्पताल में कोविड जांच कराने को उमड़ रही भीड़ देवरिया: जिला अस्पताल में कोरोना की जांच कराने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। यहां अस्पताल गेट के समीप भीड़ बढ़ने पर लाइन लगा कर सुबह से शाम तक लोगों की जांच की जा रही है। बुखार डेस्क पर भी डाक्टर कोरोना की जांच कर रहे हैं।

--

मुंबई से आए 33 यात्रियों में से छह पाजिटिव

देवरिया: जिले में इन दिनों तेजी से कोरोना संक्रमण बढ़ने लगा है। मंगलवार की शाम मुंबई से आई दादर एक्सप्रेस से सदर रेलवे स्टेशन पर 33 यात्री उतरे। तैनात स्वास्थ्य टीम ने उनकी कोरोना जांच की। जांच के दौरान छह यात्री पाजिटिव पाए गए। जिन्हें स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोविड अस्पताल में भर्ती करा दिया है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा.आलोक पांडेय ने कहा कि बाहर से आने वाले हर यात्री की जांच की जा रही है। पाजिटिव आने वालों को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी