सड़क हादसे में मिस्त्री की मौत, आटो चालक घायल

मंगलवार की सुबह रामपुर चौराहा पर टहलने निकले मिस्त्री की पिकअप की ठोकर से मौत हो गई जबकि आटो चालक घायल हो गया। ठोकर मारने के बाद अनियंत्रित पिकअप पलट गई। पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:26 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:26 PM (IST)
सड़क हादसे में मिस्त्री की मौत, आटो चालक घायल
सड़क हादसे में मिस्त्री की मौत, आटो चालक घायल

देवरिया : मंगलवार की सुबह रामपुर चौराहा पर टहलने निकले मिस्त्री की पिकअप की ठोकर से मौत हो गई, जबकि आटो चालक घायल हो गया। ठोकर मारने के बाद अनियंत्रित पिकअप पलट गई। पुलिस ने पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया।

उपनगर के वार्ड नंबर तीन अशरफ नगर मोहल्ले के रहने वाले 50 वर्षीय रामदेव पंपिग सेट बनाने का कार्य करते थे। वह रोज की तरफ सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे। अभी वह रामपुर चौराहे पर पहुंचे थे कि गोरखपुर-देवरिया फोरलेन पर गोरखपुर की तरफ से सब्जी लेकर आ रही पिकअप अचानक अनियंत्रित हो गई। आटो से टकराने के बाद मिस्त्री को ठोकर मार दी। जिससे मिस्त्री रामदेव व आटो चालक विजय घायल हो गए। इसके बाद पिकअप पलट गई। मिस्त्री के सिर में गंभीर चोटें आईं। आननफानन में उन्हें लेकर लोग सीएचसी पहुंचे। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। लोगों के मुताबिक, चालक बहराइच से सब्जी लेकर देवरिया जा रहा था। प्रभारी निरीक्षक अनिल पांडेय ने बताया कि पिकअप चालक को हिरासत में लिया गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। दो घंटे बाद पुलिस को दी गई सूचना

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान रामदेव की मौत के बाद इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दो घंटे बाद दी गई। मृतक के परिवार के लोग कोतवाली में पहुंचकर पोस्टमार्टम के लिए गुहार लगा रहे थे। कोतवाली पुलिस ने उन्हें बताया कि जिला अस्पताल से मेमो आने के बाद ही पुलिस कोई कार्रवाई कर सकेगी। हत्या व अपहरण के मामले में दो गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के अरईपार बरपार निवासी राकेश मणि त्रिपाठी पुत्र श्याम नारायण त्रिपाठी के भाई राहुल मणि त्रिपाठी उर्फ ललन के अपहरण कर हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को गौरा चौराहे से दो आरोपित कमलेश मद्धेशिया एवं दुर्गेश साहनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि चार आरोपितों में से दो लोगों को गिरफ्तार न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। अन्य दो की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी