शटर का ताला तोड़कर सराफा की दो दुकानों से लाखों की चोरी

तरकुलवा थाना क्षेत्र के देवरिया-कसया मार्ग पर स्थित गढ़रामपुर में सराफा की दो दुकानों के शटर का ताला तोड़कर चोर नगदी समेत लाखों के आभूषण उठा ले गए। पुलिस पिकेट प्वाइंट के नजदीक चोरी की घटना होने पर लोगों ने सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Oct 2021 11:59 PM (IST) Updated:Sat, 02 Oct 2021 11:59 PM (IST)
शटर का ताला तोड़कर सराफा की दो दुकानों से लाखों की चोरी
शटर का ताला तोड़कर सराफा की दो दुकानों से लाखों की चोरी

देवरिया: तरकुलवा थाना क्षेत्र के देवरिया-कसया मार्ग पर स्थित गढ़रामपुर में सराफा की दो दुकानों के शटर का ताला तोड़कर चोर नगदी समेत लाखों के आभूषण उठा ले गए। पुलिस पिकेट प्वाइंट के नजदीक चोरी की घटना होने पर लोगों ने सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया है। पीड़ितों ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की है।

मुंडेरा गांव के रहने वाले गणेश वर्मा की गढ़रामपुर चौराहे पर नवतप्पी इंटर कालेज के ठीक सामने आभूषण की दुकान है। बारिश का फायदा उठाते हुए चोरों ने दुकान के शटर का ताला तोड़कर उसमें रखी तिजोरी उठा ले गए। उसमें तीन किलोग्राम की चांदी, एक किलोग्राम पुरानी चांदी, 40 ग्राम नया सोना, 27 ग्राम पुराना सोना व 35 हजार रुपये नकदी रखा था। खाली तिजोरी को सेंट्रल बैंक के दक्षिणी विद्यालय में क्षतिग्रस्त कर फेंक दिया। सुबह जब जानकारी हुई तो दुकानदार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। दूसरी घटना कसया थाना क्षेत्र के बजकेरैया के रहने वाले विनोद वर्मा की सरस्वती शिशु मंदिर विद्यालय के निकट सोने चांदी की दुकान है। रोज की भांति वह दुकान बंद कर घर के अंदर सोने चले गए। सुबह शटर का ताला टूटा देखकर दंग हो गए। चोरों ने दुकान से तिजोरी में चाबी लगाने व ले जाने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। दुकान में रखा पचास हजार का सामान चुरा ले गए। सुबह घटना की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में भीड़ जुट गई। तरकुलवा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। व्यवसायियों से जानकारी ली। तरकुलवा थाने के थानाध्यक्ष जयंत सिंह ने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी। तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जाएगी। घटना के पर्दाफाश का प्रयास किया जा रहा है।

सिपाही का अशलील विडियो वायरल

पुलिस लाइन में तैनात एक सिपाही का अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम है। वीडियो किसी होटल में बनाया गया है। सिपाही युवती के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। इस वीडियो को बंद कमरे में चुपके से बनाया गया है। कमरे में सिपाही के साथ एक युवती भी है जो सिपाही के साथ अश्लील हरकत कर रही है। चर्चा है कि यह सिपाही पहले बरियापुर थाना में तैनात था, इन दिनों पुलिसलाइन में है। अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग की खूब किरकिरी हो रही है। सीओ नगर श्रीयश त्रिपाठी ने कहा कि सूचना मिली है। मामले की छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी