रोशनदान में फंदा लगाकर अधेड़ ने दी जान

सलेमपुर मझौलीराज उपनगर के भगड़ा में एक अधेड़ ने बुधवार की रात मकान के रोशनदान में फ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:28 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:28 PM (IST)
रोशनदान में फंदा लगाकर अधेड़ ने दी जान
रोशनदान में फंदा लगाकर अधेड़ ने दी जान

सलेमपुर: मझौलीराज उपनगर के भगड़ा में एक अधेड़ ने बुधवार की रात मकान के रोशनदान में फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। अधेड़ की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया।

मोहल्ले के 50 वर्षीय शंभू साहनी भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने चले गए। परिवार के सदस्य जब उनकी तलाश शुरू किए तो वह कमरे में नहीं मिले। कुछ देर बाद लोगों ने देखा कि शंभू का शव फंदे से लटक रहा है। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंच गई और शव को नीचे उतारा। मृतक की चार पुत्रियां व एक पुत्र है।

मार्ग दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

जागरण संवाददाता, खुखुंदू: थाना क्षेत्र के खुखुंदू पेट्रोल पंप के समीप ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

बरडीहा लाला निवासी 27 वर्षीय रामप्यारे प्रसाद बुधवार को बाइक से खुखुंदू गए थे। देर रात घर लौटते समय पेट्रोल पंप क समीप ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस कर्मियों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। चालक मौके से फरार हो गया, पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है।

--

ट्रेन के सामने कूदकर दिव्यांग ने दी जान

जागरण संवाददाता, देवरिया: गौरीबाजार थाना क्षेत्र के करमाजीतपुर के समीप गोरखपुर-छपरा रेल खंड पर गुरुवार की सुबह एक दिव्यांग ने ट्रेन से कटकर जान ने दी। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी थी। उसकी उम्र 40 वर्ष के आसपास आंकी जा रही है।

ग्रामीणों के अनुसार दिव्यांग ट्राईसाइकिल से आया और उसके खड़ा कर गोरखपुर की तरफ से आ रही ट्रेन के सामने कूद गया। वह दोनों पैर से दिव्यांग था, भूरे रंग का टी शर्ट, सफेद बनियान, काले रंग का लोवर पहने हुए था। प्रभारी निरीक्षक गिरिजेश तिवारी ने कहा कि शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी