मोटरसाइकिल की टक्कर से अधेड़ की मौत

ग्राम पंचायत कोटवा में गुरुवार की रात छोटी गंडक नदी किनारे दो मोटरसाइकिल की टक्कर में 57 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 10:11 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 10:11 PM (IST)
मोटरसाइकिल की टक्कर से अधेड़ की मौत
मोटरसाइकिल की टक्कर से अधेड़ की मौत

देवरिया: ग्राम पंचायत कोटवा में गुरुवार की रात छोटी गंडक नदी किनारे दो मोटरसाइकिल की टक्कर में 57 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव के रहने वाले बैरिस्टर मोटरसाइकिल से अपने खेत की तरफ गए थे। लौटते समय सामने से आ रहे मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई। घायलावस्था में उन्हें जिला अस्पताल भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक की पांच पुत्रियां प्रियंका गुप्ता, प्रियांशु, मालती, श्वेता, किरन व एक पुत्र रुपेश है। एक पुत्री की शादी हो चुकी है। जबकि अन्य की शादी अभी नहीं हुई है। मृतक घर केकमाऊ व्यक्ति थे। मौत की खबर सुनते ही स्वजन में चीख पुकार मच गई। पत्नी बुनकी देवी व अन्य सदस्यों का रो रोकर बुरा हाल था। भटनी में मिला लार के ई-रिक्शा चालक का शव

लार उपनगर के अनुसूचित जाति की बस्ती के रहने वाले 20 वर्षीय विशाल गोंड पुत्र संतोष गोंड का शव भटनी रेलवे स्टेशन के समीप रेललाइन पर मिला। वह घर पर रहकर उपनगर में ई-रिक्शा चलाकर जीविकोपार्जन करते थे। वह गुरुवार की शाम करीब पांच बजे अपने घर से मामा के घर नोनापार के दनउर गांव जाने की बात कह कर निकले थे। रात करीब 12.30 बजे उनके चाचा हरिशंकर गोंड के मोबाइल पर पुलिस ने सूचना दी कि विशाल का शव भटनी रेलवे ट्रैक पर मिला है। भटनी पहुंचने पर पता चला कि वह ट्रेन से गिरकर घायल हो गए थे। इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी