सेवानिवृत्त दारोगा से 1.10 लाख रुपये की लूट

मंगलवार की दोपहर सलेमपुर कोतवाली के समीप बाइक सवार बदमाशों ने एक अवकाश प्राप्त दारोगा से एक लाख दस हजार रुपये लूट कर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 11:34 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 11:34 PM (IST)
सेवानिवृत्त दारोगा से 1.10 लाख रुपये की लूट
सेवानिवृत्त दारोगा से 1.10 लाख रुपये की लूट

देवरिया : मंगलवार की दोपहर सलेमपुर कोतवाली के समीप बाइक सवार बदमाशों ने एक अवकाश प्राप्त दारोगा से एक लाख दस हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। कोतवाली के पास लूट होने की सूचना पर पुलिस जगह-जगह वाहन चे¨कग शुरू कर दी, लेकिन बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस सफल नहीं हो सकी। सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारी पहुंच गए और गहनता से पड़ताल की। सीसीटीवी फुटेज से पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर देने का दावा कर रही है।

लार थाना क्षेत्र के ग्राम सहियागढ़ निवासी मोहम्मद आशिक पुत्र स्व. नवी रसूल का भारतीय स्टेट बैंक सलेमपुर में खाता है। वह सेवानिवृत्त दारोगा हैं। मंगलवार को वह अपनी बेटी शमा सहजादी के साथ बैंक पहुंचे और चेक से एक लाख दस हजार रुपये की निकासी की। इसके बाद उसे बैग में रखकर पैदल ही अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ने लगे। सलेमपुर-देवरिया मार्ग पर आते ही सोहनाग मोड़ की तरफ से बाइक सवार दो युवक आए और झपट्टा मार मोहम्मद आशिक के हाथ से रुपये से भरा बैग लेकर कर देवरिया की तरफ फरार हो गए। इसके बाद सेवानिवृत्त दारोगा ने शोर करना शुरू कर दिया, लेकिन कोई उनका साथ नहीं दिया। इसके बाद वह कोतवाली पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और जगह-जगह चे¨कग शुरू हो गई। लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर, सीओ सलेमपुर शीतांशु यादव, शहर कोतवाल श्याम बिहारी मौके पर पहुंचे और गहना से जांच की। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। बाद में पुलिस ने एक मिष्ठान की दुकान के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, जिससे पुलिस को अहम सुराग हाथ लग गया। अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र बहादुर ने कहा कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की धरपकड़ तेज कर दी गई है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी