ट्रेन की चपेट में आने से कुशीनगर के युवक की मौत

कुशीनगर जनपद के कसया थाना क्षेत्र के ग्राम गुरूम्हिया के टोला सीताराम निवासी वकील कश्यप के बेटे विशाल बाहर रहकर काम करते हैं। गुरुवार की भोर में विशाल को बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस से जाना था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Feb 2021 02:15 AM (IST) Updated:Fri, 12 Feb 2021 02:15 AM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से कुशीनगर के युवक की मौत
ट्रेन की चपेट में आने से कुशीनगर के युवक की मौत

देवरिया: सदर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो पर बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस से उतरते समय गुरुवार की भोर में कुशीनगर जनपद निवासी एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है।

कुशीनगर जनपद के कसया थाना क्षेत्र के ग्राम गुरूम्हिया के टोला सीताराम निवासी वकील कश्यप के बेटे विशाल बाहर रहकर काम करते हैं। गुरुवार की भोर में विशाल को बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस से जाना था। बड़े भाई 32 वर्षीय मुकेश पुत्र वकील बाइक से लेकर विशाल को देवरिया पहुंचे और ट्रेन में बैठाने के लिए बोगी में चले गए। जब ट्रेन चलने लगी तो वह तेजी से उतरने लगे। इस बीच मुकेश ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद जीआरपी को इसकी भनक लगी, जीआरपी मोबाइल में मिले नंबर के जरिये शिनाख्त की और भाई विशाल को इसकी जानकारी दी। विशाल गोरखपुर में ट्रेन से उतर गए और देवरिया पहुंचे। भाई का शव देखते ही दहाड़ मारकर रोने लगे। मृतक को दो बेटियां हैं। मौत की सूचना के बाद मां कांति देवी व पत्नी निर्मला का रो-रोकर हाल बेहाल था।

सामूहिक दुष्कर्म के आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देवरिया: सदर कोतवाली के एक गांव में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद हुई हत्या के मामले में फरार चल रहे एक आरोपित के खिलाफ सदर कोतवाली पुलिस ने न्यायालय के आदेश की अवहेलना करने का मुकदमा दर्ज किया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी को दबिश दे रही है। जल्द ही पुलिस कुर्की की कार्रवाई भी करेगी। 15 अगस्त 2018 को एक गांव से युवती गायब हो गई। दूसरे दिन युवती का शव पुलिस ने बरामद किया था। पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी। पुलिस ने कुछ ही दिन बाद घटना का पर्दाफाश कर दिया। जिसमें गांव के ही तीन आरोपित उसी समय गिरफ्तार कर जेल भेज दिए गए। लेकिन एक आरोपित सैफुल्लाह आज भी पुलिस के हाथ से दूर चल रहा है। पुलिस इस मामले में न्यायालय से 82 की कार्रवाई भी करा चुकी है और नोटिस चस्पा हो चुका है। लेकिन आज तक उसकी न तो गिरफ्तारी हो पाई है और न ही उसने अभी तक न्यायालय में समर्पण किया है। सदर कोतवाल राजू सिंह ने न्यायालय का अवहेलना करने का मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल का कहना है कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी