कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन, चक्का जाम

हिदूवादी संगठनों ने हत्या के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराया

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 10:03 PM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 10:03 PM (IST)
कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन, चक्का जाम
कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में प्रदर्शन, चक्का जाम

देवरिया: हिदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के विरोध में शनिवार को हिदू समाज पार्टी व अंतर्राष्ट्रीय हिदू परिषद ने सिविल लाइन पर प्रदर्शन करने के बाद सुभाष चौक पर चक्का जाम किया। चक्का जाम से सिविल लाइन पर जाम लग गया। शहर कोतवाल अरुण कुमार मौर्य के आश्वासन पर जाम समाप्त हुआ। करीब आधे घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

हिदू समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव संदीप उपाध्याय ने कहा कि कमलेश तिवारी की हत्या लचर कानून व्यवस्था का नतीजा है। एक वर्ग विशेष के मौलाना द्वारा फतवा जारी करने के बावजूद सुरक्षा नहीं दी गई। हत्या के चौबीस घंटे बाद भी एक भी दोषी का पकड़ा न जाना पुलिस का कार्यशैली व सरकार की मंशा पर सवाल है। यह किसी ब्राह्मण, या किसी एक व्यक्ति की हत्या नहीं है बल्कि यह हिदू अस्मिता पर हमला है। हिदुओं के हित में उठ रही आवाज को दबाने के लिए हत्या की गई है। कमलेश तिवारी अयोध्या मामले में पक्षकार भी थे। अगर दोषियों पर कार्रवाई नहीं हुई इसकी कीमत सरकार को चुकानी पड़ेगी। महंथ बजरंगीदास ने कहा कि सरकार को हिदूवादी नेताओं की सुरक्षा बढ़ानी चाहिए।

इस दौरान ईश्वरशरण दुबे, दिग्विजयनाथ चौबे, दीपक कुमार पांडेय, धनंजय पांडेय, रोशन मिश्र, आनंद मिश्र, अवनीश कुमार उपाध्याय, गौरव कुमार मिश्र, मनीष पांडेय, राहुल मिश्र आदि मौजूद रहे। हिदू संगठनों ने दी श्रद्धांजलि

विभिन्न हिदू संगठनों ने सुभाष चौक पर कैंडल जलाकर कमलेश तिवारी को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान रविप्रकाश मिश्र, त्रिभुवन मिश्र, बबलू त्रिपाठी, प्रवीण शास्त्री, प्रमोद मिश्र, अनिल मिश्र, संतोष तिवारी, अमित तिवारी, रविकांत द्विवेदी, मानवेंद्र तिवारी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी