नितीश हत्याकांड : लखनऊ से जांच को पहुंचे इंस्पेक्टर

खामपार थाना क्षेत्र के भोपतपुरा गांव निवासी नितीश मिश्र हत्याकांड को डीजीपी ने संज्ञान लिया है। साथ ही मामले को गंभीरता से लेते अलग से जांच कराने का आदेश दिया है। इसके बाद लखनऊ से इंस्पेक्टर सिराज हुसैन ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी। साथ ही परिजनों सहित अन्य लोगों से पूछताछ की

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Nov 2018 11:33 PM (IST) Updated:Tue, 20 Nov 2018 11:33 PM (IST)
नितीश हत्याकांड : लखनऊ से जांच को पहुंचे इंस्पेक्टर
नितीश हत्याकांड : लखनऊ से जांच को पहुंचे इंस्पेक्टर

देवरिया : खामपार थाना क्षेत्र के भोपतपुरा गांव निवासी नितीश मिश्र हत्याकांड को डीजीपी ने संज्ञान लिया है। साथ ही मामले को गंभीरता से लेते अलग से जांच कराने का आदेश दिया है। इसके बाद लखनऊ से इंस्पेक्टर सिराज हुसैन ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी। साथ ही परिजनों सहित अन्य लोगों से पूछताछ की।

गांव निवासी धर्मेंद्र मिश्र के पुत्र नितीश चार अक्टूबर की रात ¨भगारीबाजार-भवानी छापर मार्ग पर राजपुर गांव के समीप बेहोशी की हालत में पाया गया था। उसके शरीर पर गंभीर चोट के निशान थे। उसके पास बाइक पड़ी थी। परिजन उसे इलाज के लिए भाटपाररानी से जिला अस्पताल ले गए, जहां से गोरखपुर से रेफर कर दिया गया, वहां से लखनऊ ले गए, जहां इलाज के दौरान नितीश ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। मृतक के बड़े पिता जीतेंद्र मिश्र की तहरीर पर एक सप्ताह बाद खामपार पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया। घटना के पर्दाफाश के लिए स्थानीय पुलिस के साथ एसओजी टीम भी लगाई गई, लेकिन पुलिसिया कार्रवाई सिर्फ कुछ लोगों से पूछताछ तक ही सिमट कर रह गई। उधर घटना के पर्दाफाश की मांग को लेकर भाकपा माले ने 26 अक्टूबर को जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन भी किया, लेकिन घटना के डेढ़ माह बाद भी पुलिस खाली हाथ है। इसे लेकर मृतक के परिजनों व ग्रामीणों में आक्रोश है। उधर मृतक के परिजनों ने प्रदेश के डीजीपी को पत्र सौंपकर अपने स्तर से जांच कराने की गुहार लगाई थी।

chat bot
आपका साथी