देवरिया में भांजे के साथ पत्नी ने की थी राजमंगल की हत्या

देवरिया के लार थाना क्षेत्र के ग्राम सहजौर में युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मामी व भांजे को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 10:39 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 10:39 PM (IST)
देवरिया में भांजे के साथ पत्नी ने की थी राजमंगल की हत्या
देवरिया में भांजे के साथ पत्नी ने की थी राजमंगल की हत्या

देवरिया: लार थाना क्षेत्र के ग्राम सहजौर के राजमंगल यादव हत्या कांड का रविवार की रात लार पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। राजमंगल की पत्नी ने अपने प्रेमी भांजे के साथ मिलकर हत्या की थी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को देर रात गिरफ्तार कर लिया।

गांव के 40 वर्षीय राजमंगल यादव विदेश में रहते थे। लाकडाउन के समय अपने घर आ गए। गुरुवार की रात उनकी गला दबा कर हत्या कर दी गई। पुलिस को मृतक की पत्नी मुन्नी की काल डिटेल से सुराग मिले। मुन्नी अपने भांजे के साथ हर दिन बात करती थी और घटना की रात भी वह आया हुआ था। पुलिस ने रविवार को मुन्नी व भटनी थाना क्षेत्र निवासी भांजे राधेश्याम को जब हिरासत में लिया तो पूरी कहानी सामने आ गई। मुन्नी ने बताया कि घटना की रात वह अपने प्रेमी भांजे राधेश्याम को बुलाई। फिर दोनों ने गला दबाकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद भांजा अपने घर चला गया।

पति के विदेश जाने के बाद मुन्नी का रिश्तेदार वीरेंद्र से अवैध संबंध हो गए। वीरेंद्र ने नौकरी दिलाने के नाम पर मुन्नी से चार लाख रुपये लिए। रुपये मांगने पर नहीं दे रहा था, इस बीच मुन्नी अपने ननद के लड़के के नजदीक आ गई और वीरेंद्र दूर चला गया। वीरेंद्र को फंसाने व पति को रास्ते से हटाने के लिए यह साजिश रची गई। पहले तो वीरेंद्र के नाम से मुन्नी तहरीर देती रही। लेकिन घटना के बाद मुन्नी के आंखें से आंसू न आने व तीन कागजात मिलने, जिसमें एक में राजमंगल की पत्नी तो दो में वीरेंद्र की पत्नी होने का मुन्नी ने दावा किया था।

chat bot
आपका साथी