सात ग्राम पंचायतों में प्रधान पद के लिए मतदान कल

जागरण संवाददाता देवरिया त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में रिक्त सात गांवों के प्रधान पद के लिए मतदान

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:32 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:32 PM (IST)
सात ग्राम पंचायतों में प्रधान पद के लिए मतदान कल
सात ग्राम पंचायतों में प्रधान पद के लिए मतदान कल

जागरण संवाददाता, देवरिया: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में रिक्त सात गांवों के प्रधान पद के लिए मतदान कल यानी रविवार को होगा। शनिवार की सुबह मतदान के लिए पोलिग पार्टियां ब्लाक मुख्यालय से रवाना होंगी। मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

पंचायत चुनाव के दौरान प्रधान पद के सात प्रत्याशियों के निधन के कारण जिले के सात ग्राम पंचायतों में प्रधान पद के लिए मतदान नहीं हो सका था। अब नौ मई को उन गांवों के प्रधान पद के लिए मतदान सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक होगा।

-----

इन गांवों में होना है चुनाव

दसेही देवरिया के पौहारी छापर, भाटपाररानी के बहोरवां, भागलपुर के कहांव, लार के ठाकुर गौरी, रुद्रपुर के भगवान मांझा, भटनी के जिगिना दीक्षित व परसिया करकटही

----

11477 मतदाता करेंगे सात गांवों के प्रधान का चुनाव

देसही विकास खंड के पौहरी छापर के एक बूथ, भाटपाररानी विकास खंड के बहोरवा के तीन बूथ, भागलपुर के कहांव ग्राम पंचायत के दो बूथ, लार विकास खंड के ठाकुर गौरी के तीन बूथ, रुद्रपुर विकास खंड के भगवान मांझा के एक बूथ, भटनी विकास खंड के जिगिना दीक्षित के तीन बूथ, परसिया करकटही के छह बूथ पर मतदान होगा। इन सात गांवों के प्रधानों का चयन 11477 मतदाता करेंगे। इसकी तैयारी शुक्रवार की शाम पूरी कर ली गई।

-

तैयारी पूरी कर ली गई है। पोलिग पार्टियां आठ मई को मतदान केंद्र के लिए रवाना होंगी और नौ मई को सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक मतदान होगा। सुरक्षा के बेहतर इंतजाम किए गए हैं।

शिव शरणप्पा जीएन

मुख्य विकास अधिकारी

chat bot
आपका साथी