आरोपित को अमवां लेकर पहुंची गुजरात पुलिस

देवरिया का युवक 2017 में किशोरी को बहला-फुसलाकर गुजरात से लाया था गांव।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 11:55 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 11:55 AM (IST)
आरोपित को अमवां लेकर पहुंची गुजरात पुलिस
आरोपित को अमवां लेकर पहुंची गुजरात पुलिस

देवरिया: गुजरात पुलिस एक किशोरी को धोखा देने वाले आरोपित युवक को लेकर रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अम्मा उर्फ अमवां में शुक्रवार को पहुंची। वहां उसका बयान दर्ज किया। बाद में युवक को लेकर पुलिस गुजरात के लिए रवाना हो गई।

गांव का पिटू राजभर 2017 में गुजरात में काम करता था, वहीं की एक किशोरी को बहला-फुसलाकर गांव ले आया। इस मामले में किशोरी के परिवार के सदस्यों ने गुजरात में मुकदमा दर्ज कराया। गांव लाकर पिटू किशोरी से शादी कर लिया और एक पुत्री पैदा हुई। दो माह पूर्व पिटू की पत्नी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। स्वजन ने अंतिम संस्कार कर दिया। इसकी जानकारी गुजरात में युवती के स्वजन को हुई। एक सप्ताह पूर्व गुजरात पुलिस देवरिया पहुंची और पिटू को हिरासत में ले लिया। इसके बाद उसे लेकर गुजरात चली गई। एक बार फिर गुजरात पुलिस पिटू को लेकर अमवा आई और साक्ष्य जुटाया। उपनिरीक्षक ॠतुराज जडेजा ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर पुलिस आरोपित के घर जांच करने आई थी।

------------------------

गैर इरादतन हत्या का मुकदमा

रुद्रपुर: कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मटियरी में छत से गिरने से हुई महिला की मौत के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। घूरा पाल की तहरीर पर पुलिस ने अनिल पाल पर गैर इरादन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी