जनता की सुविधा के लिए सरकार तत्पर: काली

तहसील सभागार में बुधवार को लैपटाप वितरण समारोह का आयोजन किया गया जिसमें विधायक काली प्रसाद ने तहसील के लेखपालों में लैपटाप वितरित किया। तहसील सभागार में बुधवार को लैपटाप वितरण समारोह का आयोजन किया गया जिसमें विधायक काली प्रसाद ने तहसील के लेखपालों में लैपटाप वितरित किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jul 2019 12:00 AM (IST) Updated:Thu, 04 Jul 2019 06:22 AM (IST)
जनता की सुविधा के लिए सरकार तत्पर: काली
जनता की सुविधा के लिए सरकार तत्पर: काली

देवरिया : तहसील सभागार में बुधवार को लैपटाप वितरण समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें विधायक काली प्रसाद ने तहसील के लेखपालों में लैपटाप वितरित किया।

इस अवसर पर विधायक काली प्रसाद ने कहा कि लैपटाप मिलने से कार्यों को करने में तेजी आएगी। जाति, निवास व अन्य प्रमाण पत्र बनाने में सुगमता होगी। जनता की सेवा में कोई दिक्कत न आए इसके लिए सरकार सभी सुविधाओं को मुहैया कराने का कार्य कर रही है। लेखपाल संघ के जिलाध्यक्ष चंद्रभूषण पांडेय की मांग पर विधायक काली प्रसाद ने लेखपालों को बैठने व मीटिंग करने के साथ ही उनके लैपटाप को सुरक्षित रखने के लिए अपने निधि से एक भवन व एक हैंडपंप देने की घोषणा की। तहसीलदार ओम प्रकाश ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों को खसरा, खतौनी सहित अन्य कागजात समय से बनाने के लिए लेखपालों को लैपटाप वितरित किया है। लेखपाल संघ के अध्यक्ष चंद्रभूषण पांडेय ने कहा कि हम लोग लैपटाप दिए जाने की मांग लंबे समय से कर रहे थे, जिसको सरकार ने पूरा कर लेखपालों को सम्मान देने का कार्य किया है। इस अवसर पर नायब तहसीलदार सुनीता गुप्ता, त्रिपुणायक विश्वकर्मा, मंडल अध्यक्ष कन्हैया जायसवाल, भोला बाबा, रजिस्ट्रार कानूनगो संतोष वर्मा, राजस्व निरीक्षक सुनील श्रीवास्तव, लेखपाल अवधेश दुबे, कृष्णकांत तिवारी, रोहित मिश्र, विनय पांडेय, उमाकांत आचार्य आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी