ब्लाक प्रमुख समेत पांच लोगों पर डकैती का मुकदमा

कोतवाली के चकमोरवा निवासी सुनील कुमार यादव का कहना है कि मधवापुर निवासी एक व्यक्ति से मिट्टी खोदाई के लिए जमीन लिए हैं। उस पर बंजरिया निवासी व ब्लाक प्रमुख राजेश सिंह से विवाद है। गुरुवार की रात उसी बात को लेकर ब्लाक प्रमुख कुछ लोगों के साथ मेरे ईंट भट्ठा पर आ गए और हमला बोल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 11:06 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 11:06 PM (IST)
ब्लाक प्रमुख समेत पांच लोगों पर डकैती का मुकदमा
ब्लाक प्रमुख समेत पांच लोगों पर डकैती का मुकदमा

देवरिया: थाना कोतवाली के ग्राम चकमोरवा में भूमि विवाद को लेकर गुरुवार को हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने ब्लाक प्रमुख समेत पांच नामजद व 20 अज्ञात के खिलाफ डकैती का मुकदमा पंजीकृत किया है। उधर दूसरे पक्ष ने भी कार्रवाई के लिए तहरीर दी है।

कोतवाली के चकमोरवा निवासी सुनील कुमार यादव का कहना है कि मधवापुर निवासी एक व्यक्ति से मिट्टी खोदाई के लिए जमीन लिए हैं। उस पर बंजरिया निवासी व ब्लाक प्रमुख राजेश सिंह से विवाद है। गुरुवार की रात उसी बात को लेकर ब्लाक प्रमुख कुछ लोगों के साथ मेरे ईंट भट्ठा पर आ गए और हमला बोल दिया। साथ ही मेरे पास मौजूद पचास हजार रुपये लूट लिए। इस मामले में पुलिस ने ब्लाक प्रमुख समेत पांच नामजद व 20 अज्ञात के खिलाफ डकैती का मुकदमा पंजीकृत किया है। ब्लाक प्रमुख राजेश सिंह का कहना है कि लूटपाट का आरोप बेबुनियाद है। मेरे द्वारा भूमि की खरीदारी की गई है। उस भूमि से ईंट भट्ठा मालिक जबरिया मिट्टी निकलवा रहे थे, मैंने जब अपना आदमी रोकने के लिए भेजा तो उन लोगों ने मारपीट की। ब्लाक प्रमुख की तरफ से वशिष्ठ प्रसाद ने पुलिस को तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक नवीन कुमार मिश्र ने कहा कि ब्लाक प्रमुख समेत पांच लोगों पर डकैती का मुकदमा दर्ज किया गया है।

मार्ग दुर्घटना में युवक घायल

स्थानीय थाना क्षेत्र के सलेमपुर-मैरवा मार्ग पर फुलवरिया स्थित पेट्रोल पंप के सामने शुक्रवार की शाम आटो ने बाइक में ठोकर मार दिया। जिससे बाइक सवार जितेंद्र चौहान पुत्र हरिचरन चौहान निवासी चंदाचक, रतसिया कोठी, थाना बनकटा घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी